Advertisment

पटना में हीरो कंपनी के शोरूम में लगी आग, जिंदा जला गार्ड, 50 से ज्यादा गाड़ियां राख

पटना के खुसरूपुर स्थित नगर नौसा रोड के नजदीक गुरुवार की अहले सुबह हीरो कंपनी के शोरूम में अचानक आग लग गई.

author-image
Jatin Madan
New Update
patna fire

शोरूम के गार्ड की जिंदा जलने से मौत.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

पटना के खुसरूपुर स्थित नगर नौसा रोड के नजदीक गुरुवार की अहले सुबह हीरो कंपनी के शोरूम में अचानक आग लग गई. हादसे में शोरूम में काम करने वाले एक गार्ड की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं, शोरूम में रखी 50 से ज्यादा गाड़ियां भी राख हो गई. माना जा रहा है कि इस हादसे से लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. कुछ ही देर में पूरा शोरूम आग की चपेट में आ गया और पूरा शोरूम धू-धूकर जलने लगा. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना स्थानीय थाने और अग्निशमन दस्ते को दी. जिसके बाद पुलिस की टीम और अग्निशमन दस्ते की 5 गाड़ियों मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस बीच शोरूम में रखी गई दर्जनों गाड़ियां जलकर राख हो गई.

Advertisment

सुबह 4 बजे लगी आग

घटना के बारे में आसपास के लोगों ने बताया कि गुरुवार की अहले सुबह लगभग 4:00 बजे खुसरूपुर के मां काली ऑटोमोबाइल हीरो शोरूम में अचानक धुआ उठने लगा. देखते ही देखते धुआ आग का रूप ले लिया और पूरा शोरूम तेजी से जलने लगा. इस बीच आसपास के लोगों के बीच आग लगने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: कैमूर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, यहां बन रही थी बंदूकें

शोरूम में पड़ी थी 100 गाड़ियां

मृतक गार्ड की पहचान रोशन कुमार नाम  के युवक के रूप में हुई है. जो पास ही के गांव का रहने वाला था. आसपास के लोगों ने बताया कि जिस वक्त शोरूम में आग लगी उस वक्त रोशन कुमार शोरूम के अंदर ही था. आग की चपेट में आने से रोशन की मौत हो गई. वहीं, हीरो शोरूम में लगभग 100 से अधिक गाड़ियां थी. जिसमें आधा से ज्यादा गाड़ियां जलकर राख हो गई.

HIGHLIGHTS

  • पटना सिटी: बाइक के शोरूम में लगी भीषण आग
  • शोरूम के गार्ड की जिंदा जलने से मौत
  • 50 से ज्यादा गाड़ियां जलकर राख
  • खुसरूपुर इलाके नगर नौसा रोड की घटना

Source : News State Bihar Jharkhand

Fire Patna News patna latest news Bihar News Patna News Bihar News
Advertisment
Advertisment