Advertisment

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा था हिडन कैमरा, वीडियो बनाकर छात्राओं को किया जा रहा था ब्लैकमेल

सिवान के महाराजगंज फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में छात्राओं के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाया गया था. केवल इतना ही नहीं उनका वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. जिसकी शिकायत अब छात्रों ने पुलिस से कि जिसकी जांच की जा रही है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
siwan

फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज( Photo Credit : फाइल फोटो )

लड़कियों के लिए हॉस्टल उनके परिजन सबसे सुरक्षित जगह रहने के लिए मानते हैं. लेकिन अब ये धारणा भी आपकी बदल जाएगी. क्योंकि सिवान के एक नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में छात्राओं के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाया गया था. केवल इतना ही नहीं उनका वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. जिसकी शिकायत अब छात्रों ने पुलिस से कि जिसकी जांच की जा रही है. इस मामले में सिविल सर्जन डॉ यधुवंश कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद एक टीम का गठन किया गया है जांच चल रही है.

Advertisment

एक छात्रा ने लिखित कंप्लेन की है जिसमें उसने कहा है कि उसका वीडियो बनाकर टेलिग्राम नंबर पर भेजा गया है. कैमरा बाथरूम के गीजर में फिट किया गया था. वीडियो मिलने के बाद छात्राओं ने हंगामा किया और कुछ छात्रों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. हंगामे के बाद सीवान के सिविल सर्जन डॉ. यधुवंश शर्मा ने जांच टीम गठित की है.

पूरा मामला सीवान के महाराजगंज फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज का है. मामले की सूचना मिलेने के बाद सिविल सर्जन के आदेश पर सब डिविजनल हॉस्पिटल महाराजगंज के डिप्टी सुपरिटेंडेंट डॉ. श्याम सुंदर कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की. उन्होंने बताया कि मामला संदिग्ध है. इस संबंध में जांच रिपोर्ट सिविल सर्जन को भेजूंगा. हैरानी की बात है कि छात्रावास के दरवाजे पर कोई भी गार्ड उपस्थित नहीं है.

एक छात्रा ने सिविल सर्जन को लिखित शिकायत में बताया है कि कॉलेज के कुछ लड़के उसके पीछे हैं. उन्होंने कुछ लड़कियों की मिलीभगत से बाथरूम के गीजर के पीछे कैमरा लगाकर वीडियो बना लिया. मेरे टेलिग्राम नंबर पर वीडियो भेजा गया. इसके बाद गंदी-गंदी चैटिंग की गई. छात्रा ने 7 छात्र और एक छात्रा का नाम लिया है. छात्रा  बताया कि कुछ छात्र फोटो चैटिंग और भोजपुरी गाना बजा कर उसे परेशान करते हैं. वे भोजपुरी अश्लील गीत गाते हुए सीटी बजाने लगते हैं. मुझे व्यक्तिगत रुप से परेशान और प्रताड़ित किया गया है. टीचर से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pharmacy cum Para Medical College deputy superintendent girls hostel Civil Surgeon Hidden Camera Bihar crime
Advertisment
Advertisment