Advertisment

Bihar: महिला नेता ने दी जमकर गालियां, शर्म से लाल हो गए कुर्सी पर बैठे नेता

Bihar News: बिहार बीजेपी के कार्यक्रम में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. महिला नेत्री ने ना सिर्फ ताबड़तोड़ गालियां दी बल्कि उसने कुर्सी पर बैठे नेता को धमकी भी दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bjp flag

Bihar News: 21 अगस्त से भाजपा ने देशभर में सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाएंगे और उन्हें भाजपा की सदस्या दिलाएंगे. इसे लेकर बीते दिन बिहार की राजधानी पटना में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए थे, लेकिन इस बीच एक महिला नेत्री ने मंच पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसे देखकर वहां मौजूद हर नेता व कार्यकर्ता हैरान रह गए.

Advertisment

बीजेपी के कार्यक्रम में हाई वोल्टेज ड्रामा

दरअसल, ना सिर्फ महिला नेत्री ने ड्रामा किया बल्कि ताबड़तोड़ गालियां भी दीं. यह सबकुछ बस एक कुर्सी के लिए किया गया. दरअसल, महिला नेत्री मंच पर एक कुर्सी पर बैठी हुई थी. इस बीच वह किसी काम से उठकर मंच से चली गई. कुर्सी खाली देखकर वहां एक नेता बैठ गया. थोड़ी देर बाद जब महिला नेत्री आई तो उसने अपनी कुर्सी पर किसी दूसरे नेता को बैठे देखा. फिर क्या उसने नेता को कुर्सी से उठने के लिए कह दिया. नेता ने महिला नेत्री से कहा कि वह बैठे हुए हैं तो वह किसी दूसरी कुर्सी पर जाकर बैठ जाए.

यह भी पढ़ें- Anti black magic bill: गुजरात में पास हुआ एंटी ब्लैक मैजिक बिल, अब अंधविश्वास फैलाने वालों की खैर नहीं

महिला नेत्री ने दी ताबड़तोड़ गालियां

इतने में ही महिला नेत्री का गुस्सा फूट पड़ा और वह नेता को ना सिर्फ उनकी औकात दिखाने लगी बल्कि गालीगलौज पर भी उतर आई. वहां मौजूद लोगों की मानें तो महिला नेत्री ने पार्टी के जानेमाने नेता को भला बुरा सुनाते हुए कहा कि वह उनकी औकात नहीं जानते हैं. हॉल से बाहर फेंकवाने की भी धमकी दी. पुरुष नेता महिला नेत्री की सुनते रहे और कोई जवाब नहीं दिया. जब मामला बढ़ता देखा तो वह उठकर दूसरी कुर्सी पर बैठ गया. वहीं, बीजेपी के सूत्रों की मानें तो महिला नेत्री की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर नेता जी ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत की है. अब देखना यह है कि महिला नेत्री पर क्या कार्रवाई की जाती है?

पार्टी के बड़े नेताओं की मौजूदगी में ड्रामा

इस दौरान कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, सतीश दूबे, नित्यानंद राय समेत कई बड़े नेता मौजूद थे. बता दें कि 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. एनडीए की तरफ से नीतीश कुमार और इंडिया एलायंस की तरफ से तेजस्वी यादव सीएम चेहरा होंगे. अब देखना यह होगा कि जनता किस पर भरोसा दिखाती है?

Viral News BJP Membership Campaign Bihar News
Advertisment
Advertisment