Advertisment

जहानाबाद में पति और पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, सड़क पर देखने वालों की लगी भीड़

जहानाबाद में पति और पत्नी के बीच घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरअसल पति के विदेश से लौटने के बाद महिला मायके से ससुराल आई तो पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया.

author-image
Jatin Madan
New Update
Jehanabad news

घंटों तक चला सड़क पर हंगामा.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

जहानाबाद में पति और पत्नी के बीच घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरअसल पति के विदेश से लौटने के बाद महिला मायके से ससुराल आई तो पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद गुस्साई पत्नी घर के बाहर धरने पर बैठ गई. पति और पत्नी के बीच हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस को बुलाने की नौबत आ गई. जहानाबाद में जब बीच सड़क फैमिली ड्रामा शुरू हुआ तो देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. एक तरफ पत्नी जो ससुराल आने के लिए बेताब थी तो दूसरी ओर पति तलाक लेने के लिए उतावला दिखा.

Advertisment

पति ने पत्नी को रखने से किया इनकार

मामला नगर थाना क्षेत्र के एरकी गांव का है. जहां चार साल बाद जब पति विदेश से लौटा तो पत्नी को घर में रखने से इंकार कर दिया. इससे गुस्साई पत्नी और पति के बीच जमकर हंगामा होने लगा. बताया जा रहा है कि महिला की शादी दानिश इमाम से 2019 में हुई थी. निकाह के 11 महीने बाद दानिश विदेश चला गया और महिला मायके में रहने लगी. वहीं, जब दानिश विदेश से लौटा तो पत्नी अपना सामान लेकर ससुराल आ गई, लेकिन उसके आते ही पति उससे तलाक की बात कहने लगा और घर से बाहर निकाल कर दरवाजा बंद कर दिया. जिसके बाद महिला वहीं धरने पर बैठ गई. देखते ही देखते मोहल्ले के लोग वहां जमा हो गए और ऐसे शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा.

ये भी पढ़ें-रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार हाइवा ने तोड़ा दुकान व मकान, कई लोग घायल

Advertisment

धरने पर बैठी पत्नी... जारी रही तकरार

इधर मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हंगामा नहीं थमा. महिला किसी कीमत पर वहां से जाने को तैयार नहीं थी. इस बीच पुलिस ने दोनों को ही थाने चलने की बात कही, लेकिन थाने जाने से पहले पति ने अपने अधिवक्ता दोस्त को बुलाया और उसके साथ फरार होने की कोशिश करने लगा, लेकिन महिला ने पति को जाने से रोक लिया. घंटों तक चला ये फैमिली ड्रामा पुलिस के पहुंचने पर ही शांत हुआ. हालांकि महिला मामले को पंचायत में सुलझाने की बात पर अड़ी रही, लेकिन पुलिस समझाइश के बाद दोनों को थाने ले गई.

रिपोर्ट : पवन कुमार 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • घंटों तक चला सड़क पर हंगामा
  • पति ने पत्नी को रखने से किया इनकार
  • धरने पर बैठी पत्नी... जारी रही तकरार

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Jehanabad Police Jehanabad News Bihar News
Advertisment
Advertisment