Advertisment

Honey Trap: हसीना के जाल में जो फंसा वो लूटा, पहले आएगा कॉल और फिर होटल बुलाकर कर देगी बुरा हाल

Honey Trap Case: पटना में हनी ट्रैप गिरोह बीते कुछ समय से काफी सक्रिय था. वहीं, पटना पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. यह गिरोह अमीर लोगों को अपना निशाना बनाता था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
honey trap

Honey Trap Case: बिहार में इन दिनों हनी ट्रैप गिरोह काफी सक्रिय नजर आ रहा था. इस बीच पटना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हनी ट्रैप गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने बताया कि यह गिरोह अमीर और पैसे वाले लोगों को निशाना बनाते थे. पहले यह शख्स की सारी जानकारी निकालते थे और फिर गिरोह की महिला सदस्य उस शख्स को कॉल करती थी. हसीना पहले मीठी-मीठी बातें कर शख्स को अपनी बातों में फंसा लेती थी और फिर उसे मिलने के लिए किसी होटल में बुलाता थी. जिसके बाद उसके ग्रुप के अन्य सदस्य उस शख्स को अगुवा कर लेते थे और फिर उसके परिवार से फिरौती की रकम मांगी जाती थी. प्लानिंग के अनुसार ही एक बार फिर से इस गिरोह ने गया के एक बिजनेसमैन को अपना निशाना बनाया.

Advertisment

पटना में हनी ट्रैप का बिछा जाल

पहले महिला सदस्य ने शख्स को 15 अगस्त के दिन कॉल किया और फिर उससे घंटों तक मीठी बातें कर अपनी जाल में फंसा लिया. जिसके बाद उसे मिलने के लिए पटना के एक होटल में बुलाया. शख्स भी अपने परिवारवालों को बिना बताए महिला से मिलने के लिए होटल पहुंच गया, जिसके बाद महिला ने उसे दूसरे होटल में आने को कहा. जब कारोबारी बख्तियारपुर के होटल से दूसरे होटल के लिए बाइक से जाने के लिए निकला. इस बीच पहले से तैनात बैठे आरोपी ने कारोबारी का हथियार के बल पर अपहरण कर लिया. तीनों अपराधियों ने कारोबारी को कार में बिठा लिया और उसे अथमलगोला लेकर गया. वहां ले जाकर बदमाशों ने कारोबारी को एक झोपड़ी में बंद कर दिया. 

यह भी पढ़ें- sultanganj bridge collapsed: तीन साल में तीन बार गिरा सुल्तानगंज में बन रहा फोरलेन पुल, जानिए क्या है वजह?

पटना पुलिस ने कारोबारी की बचाई जान

इस बीच एसटीएफ की टीम पहले से ही एक हत्या के मामले में हनी ट्रैप के गिरोह के सदस्य दीपक कुमार पर नजर बनाए रखी हुई थी. जैसे ही पुलिस को दीपक दिखा, उसने छापेमारी की. इस दौरान दीपक कुमार के साथ हनी ट्रैप में शामिल अन्य दो आरोपी रणधीर कुमार और मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया. दीपक कुमार अथमलगोला का कुख्यात अपराधी है और उस पर पहले से ही अन्य 4 मुकदमे दर्ज हैं. जिसकी वजह से पुलिस उसे तलाश रही थी. वहीं, तीनों आरोपियों के अलावा पुलिस ने झोपड़ी में एक डरे सहमे कारोबारी को भी देखा. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया. 40 वर्षीय कारोबारी ने बताया कि वह मूल रूप से गया का रहने वाला है.

patna Honey Trap Case Honey Trap Case Crime news Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment