Advertisment

कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की स्थिति गंभीर, 1 की मौत

कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कर्मा पेट्रोल पंप के पास एनएच 2 पर स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
road accident

कैमूर में भीषण सड़क हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो)

कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कर्मा पेट्रोल पंप के पास एनएच 2 पर स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. स्कॉर्पियो में सवार लोग वाराणसी से एक महिला का इलाज कराकर अपने गांव रोहतास जिले के तिलौथू जा रहे थे. तभी आगे जा रहे ट्रैक्टर में स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दिया. घटना के बाद मौके पर कुदरा पुलिस और एनएचएआई की टीम पहुंची हुई थी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कृषि रोड मैप को बताया फेल, नीतीश-तेजस्वी के बयानों को ठहराया गलत

कैमूर में भीषण सड़क हादसा

घटना स्थल से स्कॉर्पियो को सड़क से हटकर साइड कराया गया. घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. घायलों में रोहतास और गया जिला के लोग शामिल है, जिसमें स्कॉर्पियो में तीन घायल और ट्रैक्टर पर तीन घायल बताई जा रहे हैं. तिलौथू के मुक्तेश्वर सिंह बताते हैं कि अपने गांव से चार लोग वाराणसी में एक महिला का इलाज कराने के लिए गए हुए थे. वहां से इलाज करा कर वापस लौट रहे थे, तभी कर्मा के पास ट्रैक्टर हमको साइड देने के बाद अचानक मेरे लेन में चला आया. जिसमें मेरी कार और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. उसके बाद हम लोगों को ग्रामीणों ने अस्पताल में एडमिट कराया.

Advertisment

6 लोगों की स्थिति गंभीर

हादसे पर एनएचएआई के रूट पेट्रोल ऑफिसर अशोक बत्रा ने बताया कि स्कॉर्पियो ट्रैक्टर के भिड़ंत में स्कॉर्पियो सवार महिला की मौत हो गई है. वहीं स्कॉर्पियो में सवार तीन लोग और ट्रैक्टर में सवार तीन लोग घायल हों. सभी को अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया है. कुदरा थाना के एएसआई अक्षय कुमार ने बताया कर्मा पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला की मौत और कुल 6 लोग घायल है. सभी का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा में चल रहा है. बीच सड़क से स्कॉर्पियो को हटाया जा रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कैमूर में भीषण सड़क हादसा
  • 6 लोगों की स्थिति गंभीर
  • जोरदार भिड़ंत में एक महिला की मौत

Source : News State Bihar Jharkhand

Road Accident latest Bihar local news kaimur crime news bihar latest news Kaimur News
Advertisment
Advertisment