Advertisment

मुंगेर में भीषण सड़क हादसा, 25 से अधिक मजदूर हुए घायल

मुंगेर में मंगवार की देर रात एक बड़ी दुर्घटना हो गई. मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन अचानक गड्ढे में पलट गई. जिससे 25 से अधिक मजदुर घायल हो गए है. जिनकी हालत गंभीर बानी हुई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
road

भीषण सड़क हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो )

मुंगेर में मंगवार की देर रात एक बड़ी दुर्घटना हो गई. मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन अचानक गड्ढे में पलट गई. जिससे 25 से अधिक मजदुर घायल हो गए है. जिनकी हालत गंभीर बानी हुई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर काम करने के लिए दूसरे जिले में जा रहे थे तब ही ये घटना हो गई. यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर ने बीच रास्ते में उतरकर शराब का नशा किया था. जिस कारण उसने नियंत्रण खो दिया और पिकउप वैन पलट गई .   

Advertisment

एक महीने के लिए जा रहे मजदूरी करने 

घटना मुंगेर जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र अंतर्गत NH 80 मुंगेर पटना मुख्य सड़क मार्ग के सिंघिया के पास मंगलवार की देर रात हुई है. पिकअप वैन में 45 से अधिक मजदूर सवार थे. वाहन  पलटने के कारण लगभग 25 मजदूर घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. सभी मजदूर खगरिया जिले के बेलदौर इलाके के रहने वाले हैं. जो मसूर की कटाई के लिए शेखपुरा के गदवदिया गांव एक महीने के लिए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें : शहीद के पिता को दिया गया ऐसा सम्मान शर्म से झुक गई आंखें, आतंकवादी की तरह किया गया गिरफ्तार

Advertisment

25 से अधिक लोग हुए घायल 

दुर्घटना में घायल मजदूरों ने बताया कि हम सभी खगड़िया जिले के बेलदौर इलाके के रहने वाले हैं. कल रात लगभग 10 बजे पिकअप वैन पर सवार होकर सभी मजदूर लखीसराय जिले के रहने वाले विपिन शर्मा के यहां खेत में लगे मसूर की कटाई करने के लिए एक माह के लिए जा रहे थे. उन्होंने बताया कि एक पिकअप वैन जिस पर 45 लोग सवार थे. उसके ड्राइवर ने बीच रास्ते में रुक कर नशा कर लिया था. जिसके बाद काफी तेज गति से  गाड़ी चला रहा था. जिस कारण पिकअप भान गड्ढे में पलट गई. वहीं, घटना के बाद पिकअप वैन का चालक मौके से फरार हो गया. घायल मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मजदूरों से भरी पिकअप वैन अचानक गड्ढे में पलट गई
  • हादसे में 25 से अधिक मजदुर हुए घायल 
  • एक महीने के लिए जा रहे थे मजदूरी करने 

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger Crime News Munger accident news Munger police Munger News
Advertisment
Advertisment