Advertisment

Bihar Breaking News: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 9 घायल, 4 की हालत गंभीर

Bihar Breaking News: पूर्णिया में भीषड़ सड़क हादसा, 5 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
ghalay

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बिहार के पूर्णिया में आज यानि शनिवार को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 9 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों मे चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये भीषण हादसा एक बड़ी कार के खड़ी ट्रक में टकराने की वजह से हुआ है. मृतकों मे तीन बच्चे भी शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, ये सड़क हादसा मरंगा थाना क्षेत्र में हुआ है.

Advertisment

publive-image

मौके पर पहुंची पुलिस

भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय मरंगा थाने की पुलिस तुरंत पहुंची. पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पुहंचाया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

Advertisment

publive-image

ये भी पढ़ें-शादी के दो दिन बाद दूल्हे की हत्या, पत्नी का...

शादी में जा रहे थे सभी कार सवार

Advertisment

कार सवार सभी लोग बारात में शामिल होकर लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक, जोकीहाट भंसिया गांव निवासी हासिम के पुत्र असलम की शादी शनिवार को खगड़िया बंधेरा गांव में थी. कार में बराती बैठकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे,  तभी रास्ते में कार चालक का संतुलन वाहन से खो गया और कार सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक में जा भिड़ी. मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों में अब्दुल जलील (50), गुलजबी (8), सोफिया (12), ड्राइवर इश्तियाक (37) और मो. सम्मद (60) के नाम शामिल हैं. 

publive-image

पुलिस ने क्या कहा?

Advertisment

सड़क हादसे को लेकर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि अररिया के भंसिया से बारात खगड़िया जा रही थी. एक कार में 14 लोग सवार थे और कार  मरंगा थाना से पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गई. कार की रफ्तार तेज थी और कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो. मृतकों के शवों व घायलों को जीएमसीएच लाया गया है. मुआवजे से जुड़ा जो भी प्रावधान है, उसके लिए कार्रवाई की जा रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा
  • सड़क हादासे में पांच लोगों की मौके पर मौत
  • हादसे में 9 लोग हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar News bihar Latest news Road Accident purnea news Road accident in purnea
Advertisment
Advertisment