Advertisment

गया में मांझी का भारी विरोध, आक्रोशित लोगों ने लगाए चोर है-चोर है के नारे

जनसंपर्क अभियान के दौरान मांझी को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, मांझी के जनसंपर्क अभियान के दौरान कुछ आक्रोशित लोग आए और चोर है-चोर है का नारा लगाने लगे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manjhi

गया में मांझी का भारी विरोध,( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

गया लोकसभा क्षेत्र से एनडीए की तरफ से हम पार्टी के संयोजक जीतन राम मांझी को टिकट दिया गया है. चुनाव को लेकर सभी नेता प्रचार में लगे हुए हैं. इसी जनसंपर्क अभियान के दौरान मांझी को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, मांझी के जनसंपर्क अभियान के दौरान कुछ आक्रोशित लोग आए और चोर है-चोर है का नारा लगाने लगे. लोगों को आक्रोशित देखकर मांझी ने लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दुहाई देने लगे, फिर भी वहां मौजूद लोग शांत नहीं हुए. जिसके बाद उन्हें आखिर में गांव से बाहर निकलना पड़ा. बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गया संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरे हैं. 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान, बिहार के इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

मांझी को देख चोर है-चोर है के लगे नारे

वहीं, मंगलवार को मांझी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए निकले हुए थे. इस विधानसभा क्षेत्र से मांझी की समधन ज्योति मांझी विधायक हैं. ज्योति मांझी भी हम पार्टी से विधायक हैं. लोगों में ज्योति मांझी को लेकर भी नाराजगी देखी जा रही है. दरअसल, वोट मांगने के लिए मांझी मोहनपुर के डंगरा गांव गए थे. जैसे ही वे लोग गांव पहुंचे, लोगों ने उनका भारी विरोध किया. लोग यही नहीं रुके, उन्होंने मांझी को देखकर यह भी पूछा कि यहां क्यों आए हैं? जैसे ही उन्होंने बताया कि वोट मांगने आए हैं, वैसे ही लोगों ने विरोध जताना शुरू कर दिया. 

आक्रोशित लोगों के विरोध के बाद गांव छोड़ निकलना पड़ा

वहां मौजूद लोगों ने यहां तक कह दिया कि मांझी और उनका परिवार सिर्फ वोट मांगने के लिए यहां आता है. वहीं, चुनाव जीतने के बाद वे लोग गायब हो जाते हैं. मांझी को देख लोगों ने चोर है-चोर है का नारा लगाया. साथ ही मुर्दाबाद के भी नारे लगाए. पहले तो मांझी ने समझाने की कोशिश की, लेकिन भारी विरोध को देखकर उन्होंने अपना आपा खो दिया और ग्रामीणों से बहस करने लग गए. ग्रामीणों ने बताया कि हम पार्टी से मांझी की समधन ज्योति मांझी बाराचट्टी से विधायक हैं. उन्होंने जब से चुनाव जीता है, तब से एक बार भी क्षेत्र में नहीं आई है और ना ही उन्होंने कोई काम किया है.

HIGHLIGHTS

  • गया में मांझी का किया गया भारी विरोध
  • मांझी को देख चोर है-चोर है के लगे नारे
  • विरोध के बाद गांव छोड़ निकलना पड़ा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News hindi news news update बिहार समाचार जीतन राम मांझी Jitam Ram Manjhi गया लोकसभा क्षेत्र
Advertisment
Advertisment