Advertisment

Bihar News: बेगूसराय में मानवता हुई शर्मसार, बीच क्लास से बच्चे को खींच कर निकाला बाहर, जाने क्या है पूरा मामला

वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति जबरन स्कूल में पहले तो घुस गया फिर चलती क्लास से एक बच्चे को खींच कर बाहर निकला और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
pitai

छात्र की पिटाई करता अभिभावक( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर एक बार फिर सामने आई है. वहीं, इस घटना में ये भी बता दिया है कि प्रशासन का डर अब लोगों में नहीं रहा है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति जबरन स्कूल में पहले तो घुस गया फिर चलती क्लास से एक बच्चे को खींच कर बाहर निकला और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. बच्चा गिरगिराता रहा कि मेरी कोई गलती नहीं है मुझे मत मारिए, लेकिन बेरहम व्यक्ति ने एक भी नहीं सुनी और उसकी पिटाई करता रहा. 

Advertisment

छात्र की बेरहमी से की गई पिटाई 

मामला बरौनी प्रखंड स्थित सिमरिया -2 पंचायत के रूपनगर उत्क्रमित मध्य विद्यालय की है. जहां एक सरकारी स्कूल में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक छात्र की असामाजिक तत्वों द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई है. दो बच्चों के बीच हुआ झगड़ा बड़ों तक पहुंच गया और अभिभावक ने शिक्षक के सामने ही उसकी पिटाई कर दी. 

 2 बच्चों में हुआ था आपसी झगड़ा

Advertisment

बताया जा रहा है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कल 2 बच्चों में आपसी झगड़ा हुआ. जिसमें दोनों ने एक दूसरे को मारा था. ऐसे में एक बच्चे को ज्यादा चोट लग गई. वैसे तो ये आम बात है, लेकिन बच्चे के अभिभावक को ये बात इतनी बुरी लगी कि आज सुबह एक पक्ष के अभिवावक स्कूल में आ गए. स्कूल में शिक्षिका एवं शिक्षक सभी मौजूद थे. तब ही अभिभावक ने चलते क्लास से शिक्षक की मौजूदगी में ही खींच कर छात्र को बाहर निकाला और उसे डंडे से पीटने लग गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: एक - एक कर छोड़ गई दोनों पत्नियां, सदमा नहीं सह पाया युवक, फिर उठाया ये कदम

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

Advertisment

वायरल हो रहे वीडियो में दिखा रहा है कि कैसे बच्चे की पिटाई की जा रही है. वहां मौजूद एक व्यक्ति से बच्चा ये कह भी रहा है कि मुझे बचा लो, लेकिन अभिभावक ने उसकी एक नहीं सुनी . वीडियो में पिटाई कर रहा व्यक्ति कहा रहा है कि 'तूने मेरे बच्चे को मारा जिसमें ₹2000 खर्च हो गए. अब जा अपने मां-बाप से ₹2000 लेकर आओ. जिसके बाद बच्चा स्कूल से घर के लिए भगा दिया गया. अब सवाल ये उठता है कि इतना कुछ शिक्षक के सामने हुआ और उन्होंने कुछ भी नहीं किया ना ही बच्चे को बचाने के लिए कोई भी सामने आया तो क्या स्कूल प्रशासन केवल नाम के लिए है. 

HIGHLIGHTS

  • बेगूसराय में मानवता को हुई शर्मसार
  • छात्र की बेरहमी से की गई पिटाई 
  •  2 बच्चों में हुआ था आपसी झगड़ा
  • वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Begusarai Crime News Begusarai Police Begusarai News Today Bihar News
Advertisment
Advertisment