Advertisment

Crime News: पति - पत्नी ने नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या, सात दिन पहले ही महिला बनी थी मां

एक पति पत्नी ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. हैरानी की बात तो ये है कि एक हफ्ते पहले ही महिला मां बनी थी. उसने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसके जन्म के बाद जश्न भी हुआ था, लेकिन इसी जश्न के दौरान दोनों का परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

author-image
Jatin Madan
New Update
nadi

रोते बिलखते परिवार वाले ( Photo Credit : फाइल फोटो )

मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जो कि आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. जहां एक पति पत्नी ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. हैरानी की बात तो ये है कि एक हफ्ते पहले ही महिला मां बनी थी. उसने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसके जन्म के बाद जश्न भी हुआ था, लेकिन इसी जश्न के दौरान दोनों का परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे दोनों इतने आहत हुए के अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर घर से निकल गए और बच्ची को पुल पर ही छोड़कर दोनों ने नदी में छलांग लगा दी.   

Advertisment

नदी में कूदकर पति पत्नी ने कर ली आत्महत्या 

घटना मोतिहारीं के चिरैया थाना छेत्र के लालबेगिया पुल पर की है. जहां सिकरहना नदी में कूदकर पति पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि आज से डेढ़ वर्ष पहले शिवनन्दन जायसवाल और मुश्कान कि शादी हुई थी. दोनों अपनी शादी से बेहद खुश भी थे. एक हफ्ते पहले ही महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था. मायके में रहकर महिला ने अपनी बच्ची को जन्म दिया था. जहां जन्म के बाद जश्न भी मायके लालबेगिया में ही हुआ. जहां पति भी इस जश्न में आय था, लेकिन दोनों पति - पत्नी का परिवार वालों से किसी बात को लकेर बहस हो गई. जिसके बाद दोनों गुस्से में घर से अपनी बच्ची को लेकर निकल गए. 

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur News: प्रिंसिपल से परेशान अभिभावक और अधिकारी, ग्रामीणों ने स्कूल में जड़ा ताला

घटना की वजह तलाश रही है पुलिस 

Advertisment

बताया जा रहा है कि दोनों रात में ही घर से निकल गए थे. जब इसकी खबर लड़की की मां को हुई तो वो अपनी बेटी के पीछे पीछे आ गई. जहां उसने दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने और मां से भी बहस करने लग गए. फिर बच्ची को मां की गोद में देकर दोनों ने अचानक नदी में छलांग लगा दी. स्थानीय लोगो के सहयोग से महिला के शव को खोज निकाला गया है, लेकिन पुरुष के शव की अभी भी तलाश की जा रही है. SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और शव की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और घटना की वजह तलाश रही है. 

HIGHLIGHTS

  • पति पत्नी ने नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या 
  • एक हफ्ते पहले ही महिला बनी थी मां 
  • पति - पत्नी का परिवार वालों से हो गई थी बहस 
  • बच्ची को मां की गोद में देकर अचानक नदी में लगा दी छलांग 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

East Champaran police East Champaran News Motihari Police Motihari News Motihari Crime News
Advertisment
Advertisment