Advertisment

Bihar News: पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा, उसके बाद जो किया जान हो जाएंगे हैरान

2 बच्चे की मां को उसके ही पति ने उसे अपने प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा लिया. उसके बाद पति ने जो किया वो किसी ने सोचा भी नहीं था. पति ने दोनों को पंचायत के सामने पेश किया और फिर दोनों की शादी मंदिर में ले जाकर करा दी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
premi

प्रेमी और प्रेमिका ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

जमुई से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे देख किसी फिल्म की याद आ जाती है. जहां 2 बच्चे की मां को उसके ही पति ने उसे अपने प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा लिया. उसके बाद पति ने जो किया वो किसी ने सोचा भी नहीं था. पति ने दोनों को पंचायत के सामने पेश किया और फिर दोनों की शादी मंदिर में ले जाकर करा दी. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि महिला का प्रेम प्रसंग उसके ही भतीजे के साथ पिछले 3 सालों से चल रहा था. जिसकी उम्र महज 20 साल है. 

Advertisment

 यह भी पढ़ें : गोपालगंज की लुटेरी दुल्हन, शादी के 13 दिन बाद ही सबकुछ लेकर फरार

पति ने दोनों की करा दी शादी 

मामला जमुई जिले के लखापुर गांव की है. जहां कल देर रात 2 बच्चों की मां को उसके प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि पति ने ग्रामीणों के मदद से दोनों को पकड़ा है. देर रात महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी तब ही लोगों ने उसे पकड़ लिया. पति इंद्रदेव पासवान ने बताया कि उसकी पत्नी रूबी देवी का प्रेम प्रसंग उसके ही भतीजे पंकज पासवान से तीन सालों से चल रहा है. दोनों छुपकर छुपकर मिलते रहे, लेकिन देर रात पति ने दोनों को पकड़ लिया.

Advertisment

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

पति ने दोनों को पंचायत के सामने पेश किया. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की बात कही तो पति ने दोनों की शादी गांव के ही काली मंदिर में करवा दी. इस शादी को देखने के लिए ग्रमीणों की भीड़ लग गई थी. सभी की मौजूदगी में ये शादी हुई. हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी करवाई गए. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की तेजी से वायरल हो रहा है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पति ने पत्नी को  प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा 
  • पति ने दोनों को पंचायत के सामने पेश किया
  • पति ने दोनों की शादी मंदिर में ले जाकर करा दी

Source : News State Bihar Jharkhand

jamui Bihar news Jamui Police Jamui Crime News jamui news
Advertisment
Advertisment