Advertisment

Crime News: सेल्फी लेना पति को पड़ा महंगा, कलयुगी पत्नी ने कर दिया ये हाल

एक पत्नी ने अपने ही पति के भरोसे का गलत फायदा उठाया है. सेल्फी लेने के बहाने पहले तो पति को पेड़ से बांध दिया और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी. पत्नी ने जिंदा ही पति को जलाने की कोशिश की, लेकिन आग देखकर मौके पर गांव वाले पहुंच गए और युवक को बचाया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
selfi

selfie( Photo Credit : फाइल फोटो )

कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र होता है. इस रिश्ते में सबसे ज्यादा भरोसा होता है. भरोसे पर ही ये रिश्ता टिका होता है, लेकिन मुजफ्फरपुर से इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति के भरोसे का गलत फायदा उठाया है. सेल्फी लेने के बहाने पहले तो पति को पेड़ से बांध दिया और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी. पत्नी ने जिंदा ही पति को जलाने की कोशिश की, लेकिन आग देखकर मौके पर गांव वाले पहुंच गए और युवक को बचाया.  

Advertisment

पत्नी ने पति को जिंदा जलाया 

घटना मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र की है. जहां पत्नी ने अपने ही पति को जिंदा जलाने की कोशिश की है. मामले को लेकर बताया जा रहा यही कि पत्नी ने पहले पति को ये कहा कि उसे अलग अंदाज में सेल्फी लेनी है. उसने पति को इस बात के लिए मना लिया और घर के बाहर ले गई. जहां पति को एक पेड़ से बांध दिया. जब तक पति कुछ समझ पाता पत्नी ने केरोसिन छिड़कना शुरू कर दिया और आग लगा दी. गनीमत रही के वक्त रहते आस पास के लोगों ने ये देख लिया और तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक को बचा लिया.  

यह भी पढ़ें : Crime News: युवक कर रहा था दूसरी शादी, पहली पत्नी ने फिर पति का कर दिया ये हाल

Advertisment

आरोपी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहिबगंज में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. घायल पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने धोखे से उसे पेड़ से बांध दिया और जान लेने की नियत से आग लगा दी. स्थानीय लोगों ने मुझे बचा लिया वरना आज मैं जिंदा नहीं होता. वहीं, स्थानीय लोगों ने आरोपी पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया है. पत्नी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.    

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पत्नी ने पति के भरोसे का उठाया गलत फायदा 
  • सेल्फी लेने के बहाने पति को पेड़ से बांध दिया
  •  केरोसिन डालकर पत्नी ने लगा दी आग 
  • पत्नी ने पति को जिंदा जलाया 
  • आरोपी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police muzaffarpur crime news Muzaffarpur Police muzaffarpur-news Bihar News
Advertisment
Advertisment