Advertisment

अवैध संबंध में पति ने की पत्नी की हत्या, शव को बोरे में भरकर लगाया ठिकाना

कहते हैं कि एक पति-पत्नी का रिश्ता इतना पवित्र होता है कि उसमें कोई स्वार्थ नहीं होता. शादी के समय कोई भी जोड़ा सात फेरों के साथ ही सात जन्मों तक साथ देने का वादा करते हैं, लेकिन जब वही कलयुगी पति ही पत्नी का हत्यारा बन जाए तो उसे क्या कहेंगे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body pic

अवैध संबंध में पति ने की पत्नी की हत्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

कहते हैं कि एक पति-पत्नी का रिश्ता इतना पवित्र होता है कि उसमें कोई स्वार्थ नहीं होता. शादी के समय कोई भी जोड़ा सात फेरों के साथ ही सात जन्मों तक साथ देने का वादा करते हैं, लेकिन जब वही कलयुगी पति ही पत्नी का हत्यारा बन जाए तो उसे क्या कहेंगे. बिहार के खगड़िया से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां अवैध संबंध के चक्कर में ना सिर्फ पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी बल्कि उसके शव को ले जाकर ठिकाना भी लगा दिया. बता दें कि खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके के हरदासचक गांव में बीते मंगलवार की रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी, जिसका खुलासा पुलिस ने किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- नवजात बच्ची को मां ने कूड़े के ढेर में फेंका, गार्ड ने बचाई जान

अवैध संबंध में पति ने की पत्नी की हत्या

खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को नौ गाछिया से गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पत्नी के शव का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस का दावा है कि विवाहिता के शव को भी जल्द बरामद कर लिया जाएगा. वहीं, मृतिका की मां ने कहा कि उसके दामाद का किसी गैर महिला से अवैध संबंध था. जिसका विरोध करने की वजह से अकसर उसकी बेटी के साथ मारपीट होती थी. अवैध संबंध का विरोध करने की वजह से दामाद ने बेटी की हत्या कर दी.

Advertisment

शव को बोरे में भरकर लगाया ठिकाना

हालांकि सुमन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल भी कर लिया है. आपको बता दें सुमन कुमार ने बीती रात अपने घर में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को बोरा में रखकर बाईक से कहीं ले जाकर फेंक दिया. बोरा लोडेड बाइक ले जाते सुमन का वीडियो CCTV कैमरा में कैद हो गया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुमन को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि वर्ष 2020 में पूजा कुमारी की शादी सुमन कुमार से हुई थी. सुमन दूसरे राज्य में पोकलेन चलाने का काम करता है. वहीं किसी महिला के साथ उसका अवैध संबंध हो गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • खगड़िया में चौंकाने वाला मामला
  • अवैध संबंध में पति ने की पत्नी की हत्या
  • शव को बोरे में भरकर लगाया ठिकाना

Source : News State Bihar Jharkhand

Khagaria News bihar local news bihar latest news Crime news Bihar crime Khagaria Crime News
Advertisment
Advertisment