Advertisment

Bihar News: प्रेमिका के लिए पति ने पत्नी का कर दिया बुरा हाल, हालत गंभीर

सुपौल में दो बच्चों के पिता को किसी और महिला से प्यार हो गया और प्यार इस कदर परवान चढ़ा की वो सब कुछ भूल गया. ये भी भूल गया कि वो दो बच्चों का पिता है. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसकी ही पिटाई कर दी. ऐसा एक बार नहीं बल्कि अक्सर वो करता था. जब भी पत्नी प्रेमिका का विरोध करती थी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
pita

बेरहमी से पिटाई( Photo Credit : फाइल फोटो )

सुपौल में दो बच्चों के पिता को किसी और महिला से प्यार हो गया और प्यार इस कदर परवान चढ़ा की वो सब कुछ भूल गया. ये भी भूल गया कि वो दो बच्चों का पिता है. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसकी ही पिटाई कर दी. ऐसा एक बार नहीं बल्कि अक्सर वो करता था. जब भी पत्नी प्रेमिका का विरोध करती थी. जिससे परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई थी, लेकिन जब बच्चों के लिए वापस आई तो प्रेमिका घर में ही थी जिसका विरोध करने पर पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. 

Advertisment

6 साल पहले हुई थी शादी 

दरअसल, सुपौल शहर के वार्ड 24 में दो बच्चों की मां के साथ उसके ही पति द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसका इलाज सुपौल के सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल अंजली कुमारी का आरोप है कि पति के गलत रिश्ते का विरोध करने पर उसे सरिया से बेरहमी से पीटा गया. पत्नी ने बताया कि उसकी शादी 6 वर्ष पहले शहर के वार्ड 24 निवासी सनोज कुमार से हुई थी. जिससे उसे 5 साल का बेटा और 3 साल की बेटी भी हुई, लेकिन अब सनोज किसी लड़की के चक्कर में पड़ गया है और घर आने पर अक्सर अंजली को बेरहमी से पीटता था.

यह भी पढ़ें : Bihar News: अनंत सिंह के समर्थकों से मारपीट मामले में बड़ा एक्शन, DM ने दिए जांच के आदेश, कक्षपाल निलंबित

Advertisment

3 महीने पहले भी की थी पिटाई 

पत्नी ने बताया कि 3 महीने पहले भी पति द्वारा पिटाई से चोटिल होने पर वह बच्चों को छोड़ कर मायके भाग गई थी, लेकिन जब बच्चों की याद सताने लगी तो 3 महीने के बाद अंजली वापस अपने ससुराल लौट आई, लेकिन वहां पहले से ही प्रेमिका मौजूद थी. जिसे देख पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने सरिया से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जख्मी हालत में पत्नी किसी तरह खुद ही सुपौल सदर अस्पताल पहुंची. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पति ने पत्नी की कर दी पिटाई 
  • किसी और महिला से हो गया था प्यार 
  • 6 साल पहले हुई थी शादी 
  • 3 महीने पहले भी की थी पत्नी की पिटाई 

Source : News State Bihar Jharkhand

Supaul Police supaul news Supaul Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment