Advertisment

शौहर को शहरी शौक पड़ा महंगा, पत्नी ने पति को पहुंचाया जेल

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है, लेकिन जब ये पागलपन में बदल जाए तो इंसान को महंगा पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही दरभंगा में देखने को मिला है. जहां पति अपनी पत्नी पर वेस्टर्न ड्रेस पहनने और शराब पीने के लिए जबरदस्ती करता था.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
pti

पत्नी ने पति को पहुंचाया जेल( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है, लेकिन जब ये पागलपन में बदल जाए तो इंसान को महंगा पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही दरभंगा में देखने को मिला है. जहां पति अपनी पत्नी पर वेस्टर्न ड्रेस पहनने और शराब पीने के लिए जबरदस्ती करता था और जब पत्नी इसका विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट करता था. जिससे तंग आकर महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया था, लेकिन पति फरार चल रहा था जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी का भाई जो कि अंतरराष्ट्रीय टैटू कलाकार है उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Advertisment

दो सालों से चल रहा था फरार 

पूरा मामला दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा पठान टोली की है. जहां एक महिला ने अपने पति और उसके परिवारवालों पर साल 2021 में ही मामला दर्ज कराया था. जिसमें महिला ने अपने पति पर ये आरोप लगाया था कि पति उस पर वेस्टर्न ड्रेस पहनने, शराब पीने के लिए जोर जबरदस्ती करता था और मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था, लेकिन आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसे महिला थाने ने दिल्ली पुलिस की मदद से आरोपी  मो. अमीरुद्दीन और उसके भाई ताहिर हुसैन को दिल्ली से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

वेस्टर्न कपड़े पहनने को लेकर करता था मारपीट 

Advertisment

बताया जा रहा है कि पीड़िता रूकिया की शादी 28 दिसंबर 2015 में मो. अमीरुद्दीन से धूम धाम से हुई थी और इसके साथ दहेज में लड़के वालों को 25 लाख रुपए, 25 भर सोना, कार सहित अन्य कीमती सामान भी दिया गया था. शादी के बाद पति अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली चला गया. जहां जाते ही उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया. जब महिला ने वेस्टर्न कपड़े पहनने से मना कर दिया तो उसे प्रताड़ित करने लगा.  

यह भी पढ़ें : Ram Navami Violence: नालंदा में 140 लोग गिरफ्तार, 270 से अधिक लोग हैं नामजद

महिला को जिंदा जलाने का भी किया प्रयास

Advertisment

पीड़िता रूकिया ने बताया कि साल 2020 में पति, उसके भाई, मां और बहन सबने मिलकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास भी किया था, लेकिन मोहल्ले वालों को इसकी भनक लग गई जिसके बाद उन्होंने महिला को बचा लिया. जिसके बाद महिला के परिजनो ने मामला दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी जो अब जाकर पूरी हुई है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पति अपनी पत्नी पर वेस्टर्न ड्रेस पहनने के लिए करता था जबरदस्ती 
  • पत्नी के विरोध करने पर उसके साथ करता था मारपीट 
  • एक महिला ने 2021 में ही मामला कराया था दर्ज 
  • आरोपी पति लंबे समय से चल रहा था फरार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Latest Bihar News Darbhanga police Darbhanga news Bihar News Darbhanga Crime News
Advertisment
Advertisment