Advertisment

पति विदेश में करता था कमाई, पत्नी को मिस्ड कॉल पर हो गया किसी और से प्यार, फिर हुआ खूनी खेल

Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी में विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान ले ली. विवाहिता को मिस्ड कॉल के जरिए अनजान शख्स से हो गया था प्यार. प

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder bihar

पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी में प्रेमी के चक्कर में तीन बच्चों की मां ने अपने पति की हत्या की साजिश रची और फिर उसकी जान ले ली. इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच चुका है. कैसे 10 साल की शादी के बारे में बिना सोचे विवाहिता ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, महिला का पति विदेश में रहकर कमाई करता था और वह दो सालों में एक बार अपने घर आता था. विवाहिता तीन बच्चों के साथ ससुराल में रहती थी और उनकी देखभाल करती थी. एक साल पहले महिला के फोन पर एक मिस्ड कॉल आया और उसे उस शख्स से प्यार हो गया. इस बीच विदेश से पति घर लौट आया.

Advertisment

प्रेमी के साथ मिलकर पति को सुलाया मौत के घाट

पति के घर आते ही महिला को अपने प्रेमी से मिलने में परेशानी होने लगी. इससे तंग आकर महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या की प्लानिंग की. यह पूरा मामला मोतिहारी के घोड़ासन थाना क्षेत्र के एक गांव का है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, आफताब की शादी 10 साल पहले नाजनीन से हुई थी. आफताब सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता था. वह हर दो साल में अपने घर आता था. इस शादी से दोनों के तीन बच्चे भी थे.

यह भी पढ़ें- Digital Arrest: जानें क्या होता है 'डिजिटल अरेस्ट', बीते कुछ दिनों में सामने आ चुके हैं ये 5 मामले

मिस्ड कॉल से हुआ विवाहिता को प्यार

इस बीच महिला के पास एक अनजान रोहित नाम के शख्स का मिस्ड कॉल आया. इसके बाद दोनों में थोड़ी बातचीत हुई. बातचीत करते-करते रोहित और नाजनीन को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गया. इस बीच आफताब अपने गांव पहुंचा और वहीं रहने लग गया. पति के घर में रहने की वजह से नाजनीन अपने ब्वॉयफ्रेंड से नहीं मिल पा रही थी. इससे परेशान होकर उसने पति की हत्या की साजिश रची. 

विदेश से लौटा पति तो पत्नी ने रची हत्या की साजिश

इसके बाद प्रेमी रोहित ने बहाने से आफताब को घर से बाहर बुलाया और फिर उसे स्कार्पियों में बैठाकर बगहा बैंक टोला ले गया. जहां ले जाकर आफताब की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया. जब ग्रामीणों ने एक शख्स को पत्थर से मारते हुए देखा तो वहां जमा हो गए. ग्रामीणों को आता देख रोहित के दोस्त वहां से फरार हो गए, लेकिन रोहित पकड़ा गया. रोहित की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी रोहित से पूछताछ की और इसी में उसे नाजनीन के बारे में भी पता चला. पुलिस ने नाजनीन को भी गिरफ्तार कर लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की. इस पूछताछ में नाजनीन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

Bihar crime hindi news Bihar News Crime news
Advertisment
Advertisment