Advertisment

हाजीपुर में IHM की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

हाजीपुर के सदर थाना छेत्र में स्थित Institute of Hotel Management के हॉस्टल में पंखे से लटका छात्रा का शव मिला है. उसके बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया.

author-image
Jatin Madan
New Update
dead body

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

हाजीपुर के सदर थाना छेत्र में स्थित Institute of Hotel Management के हॉस्टल में पंखे से लटका छात्रा का शव मिला है. उसके बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया. होटल मैनेजमेंट ने इसकी सूचना सदर थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई है. वहीं, पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने प्रथम जांच में आत्महत्या का मामला मान कर चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक लड़की का नाम निशा कुमारी है. निशा झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली थी. निशा Institute of Hotel Management के हॉस्टल में रह कर होटल मनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी. हॉस्टल में मौजूद अन्य छात्राओं ने कई बार निशा के कमरे का दरवाया खटखटाया, लेकिन उसने काफी देर तक दरवाया नहीं खोला. काफी देर बाद जब छात्राओं ने दरवाजा खोला तो देखा कि निशा पंखे से लटकी हुई है. छात्राओं ने इसकी सूचना होटल मनेजमेंट को दी. 

उसके बाद होटल मनेजमेंट ने इसकी सूचना सदर थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने छात्रा के परिवार को भी मामले की जानकारी दे दी है. बताया जा रहा है कि निशा की जेब में से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा हुआ है कि होटल मनेजमेंट की पढ़ाई नहीं हो पा रही है और बहुत पैसा खर्च हो गया है. घर आना चाहती हूं, लेकिन पापा से आंख नहीं मिला पाऊंगी. इस लिए सुसाइड कर रही हूं. पुलिस ने शव को जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : सीएम पद को लेकर मचे घमासान पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, बताई मन की बात

HIGHLIGHTS

  • IHM की छात्रा ने की आत्महत्या
  • हॉस्टल के कमरे में छात्रा ने लगाई फांसी 
  • कमरे में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव
  • आत्महत्या के बाद हॉस्टल में मचा हड़कंप 
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Hajipur News hajipur police Hajipur Suicide Case IHM student
Advertisment
Advertisment