Advertisment

Bihar News: न्यूज स्टेट की खबर का असर, रातों रात पुल बनाने का काम हुआ शुरू

खबर चलने के बाद कंपनी हरकत में आई और रातों रात कंपनी के द्वारा डायवर्सन बनाने का काम शुरू कर दिया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
pur

पुल बनाने का काम शुरू ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

पूर्णिया में न्यूज स्टेट बिहार झारखंड पर खबर चलाए जाने के बाद इसका बड़ा असर हुआ है. बता दें कि पूर्णिया के केनगर प्रखंड के एनएच 107 सड़क भारी बारिश के कारण डायवर्सन पानी में बह गया था. स्थानीय लोगों ने सड़क बनाने वाली कंपनी पर आरोप लगाया था कि कंपनी की लापरवाही के कारण ये डायवर्सन बह गया है. लोगों का आरोप था कि ये हमेशा का है पुल तो बनती है, लेकिन कुछ दिनों बाद ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती है या फिर बनने से पहले ही टूट जाती है.  

Advertisment

हरकत में आई कंपनी

खबर चलने के बाद कंपनी हरकत में आई और रातों रात कंपनी के द्वारा डायवर्सन बनाने का काम शुरू कर दिया गया है. आप तस्वीरों में देख सकते है कि किस तरह से मजदूरों के द्वारा डायवर्सन बनाने का काम जोरों शोरों से किया जा रहा है. बताते चले के इस डायवर्सन के बह जाने के बाद पूर्णिया से मधेपुरा, सुपौल, सहरसा का आवागमन बंद हो गया था.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: खुसरूपुर की घटना पर सियासी बवाल, महागठबंधन ने कहा - शायद BJP भूल गई मणिपुर की घटना

Advertisment

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, पूर्णिया जिले में पिछले 3 महीने में तीन पुल बह चुके हैं. एक बार फिर एन एच 107 पर बने पुल का डायवर्सन पूरी तरह तीन दिनों की बारिश में बह गया. जो कि सिस्टम पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. लगातार हो रही बारिश के कारण एन एच 107 पर पूर्णिया के गोकुलपुर में रोड पर यातायात के लिए बने डायवर्शन टूट जाने के कारण यातायात बाधित हो गई है. ये मुख्य सड़क पूर्णिया से मधेपुरा सहरसा महेशखूंट जाती है. जहां यातायात पूरी तरह बाधित है. हालांकि इस एन एच का निर्माण कार्य लंबे समय से चल रहा है और जगह जगह पूल का निर्माण भी चल रहा है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भारी बारिश के कारण डायवर्सन पानी में बह गया था
  • रातों रात डायवर्सन बनाने का काम शुरू
  • आवागमन हो गया था बंद 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police purnia news Purnia Crime News Purnia Police Bihar News
Advertisment
Advertisment