Advertisment

बिहार में फिर एक बेटी हुई रेप का शिकार, देर रात बगीचे में ले जाकर दरिंदे ने मिटाई हवस

Arrah Minor Rape Case: बिहार के आरा में शौच के लिए घर से बाहर गई 12 साल की नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद उसे खून से लथपथ हालत में बगीचे में छोड़ दिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape

Arrah Minor Rape Case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना के बाद पूरे देशभर में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, देश के अलग-अलग राज्यों से लगातार रेप की घटना लगातार सामने आ रही है. कोलकाता के बाद उत्तराखंड के रुद्रपुर में अस्पताल से ड्यूटी कर लौट रही नर्स के साथ रेप की घटना, दिल्ली से देहरादून जा रही नाबालिगे के साथ गैंगरेप यूपी के लखनऊ में शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप और भी कई रेप के मामले सामने आ चुके हैं.

Advertisment

12 साल की नाबालिग के साथ बगीचे में रेप

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेप के बाद एक बार फिर से प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बिहार के आरा में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची रात में घर से शौच के लिए बाहर गई थी. इस बीच आरोपी ने उसे उठा लिया और बगीचा में ले जाकर उसके साथ रेप किया. रेप के बाद नाबालिग जैसे-तैसे घर पहुंची और अपने घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने 112 पर कॉल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें- Husband Cut Wife Nose: भाई को राखी बांधना चाहती थी बहन, पति ने काट दी नाक

खून से लथपथ मिली नाबालिग

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की रात में शौच के लिए बाहर गई थी. बहुत गर्मी होने की वजह से वह घर से बाहर शौच के लिए निकल गई. रास्ते में एक मंदिर आता है, जहां अंधेरा रहता है. वहीं, आरोपी बैठा हुआ था और मौके का फायदा उठाकर वह नाबालिग को उठाकर बगीचा ले गया और फिर उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. रेप के बाद नाबालिग खून से लथपथ हुए अपने घर पहुंची और घरवालों को दुष्कर्म की जानकारी दी. नाबालिग की उम्र महज 12 साल बताई जा रही है. फिलहाल आरोपी फरारा है. केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश जारी कर दी है.

घटना के बाद फरार हुआ आरोपी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिवारवालों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है और मेडिकल रिपोर्ट के बाद सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा. 

rape case Crime news Arrah Minor Rape Case Bihar crime bihar rape case Bihar News
Advertisment
Advertisment