Advertisment

बिहार में बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद, खनन विभाग की टीम पर दिनदहाड़े किया हमला

बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है तो वहीं दूसरी तरफ बालू माफियाओं के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गए हैं. बता दें कि बिहार में बालू माफियाओं ने दिनदहाड़े खनन विभाग की टीम पर हमला कर दिया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crimenawada

बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Bihar Crime: बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है तो वहीं दूसरी तरफ बालू माफियाओं के हौसले एक बार फिर बुलंद हो गए हैं. बता दें कि बिहार में बालू माफियाओं ने दिनदहाड़े खनन विभाग की टीम पर हमला कर दिया है. बालू माफियाओं के इस हमले में खनन विभाग के दो इंस्पेक्टर और एक सैप जवान बुरी तरह घायल हो गये हैं. इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है.

Advertisment

इसके साथ ही नवादा के कादिरगंज थाना क्षेत्र के बेरमी गांव में बालू माफियाओं का यह हमला हुआ है. फिलहाल बालू माफियाओं के हमले में घायल खनन विभाग के दो इंस्पेक्टर और एक सैप जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर जब्त करने के दौरान बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि इन बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया है. वहीं खनन विभाग की गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है. फिलहाल सभी घायलों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है.

यह भी पढ़ें: Breaking News: मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में पलटी नाव, सवार थे करीब 30 बच्चे, 12 अब भी लापता

यह भी पढ़ें: JDU MLC की गिरफ्तारी पर सियासी बवाल, महागठबंधन ने कहा - केंद्रीय एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग

HIGHLIGHTS

  • बिहार में बालू माफियाओं के हौसले बुलंद
  • खनन विभाग की टीम पर किया हमला
  • घटना के बाद इलाके में हड़कंप

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada Murder Case Nawada Breaking News Bihar Today News Nawada News Nawada Crime News nawada Police Nawada Accident News
Advertisment