Advertisment

ट्रक को छोड़ने के बदले थानाध्यक्ष ने मांगे 10 लाख रुपये, वीडियो हुआ वायरल

थानाध्यक्ष और बालू ट्रकों के मालिकों के बीच पैसे को लेकर झड़प देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष ट्रक को छोड़ने बदले 10 लाख रुपये घुस मांग रहे थे. जब ट्रक मालिक ने देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच झड़प हो गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
viral

वीडियो हुआ वायरल ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में भ्रष्टाचार अपनी चर्म सीमा पर है. आय दिन ऐसे मामले निकलकर सामने आते रहते हैं जो राज्य की प्रशासन पर कई सवाल खड़े करती है. ताजा मामला रोहतास से है जहां एक वीडियो तेजी से वायरल हो राह है जिसमें थानाध्यक्ष और बालू ट्रकों के मालिकों के बीच पैसे को लेकर झड़प देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष ट्रक को छोड़ने बदले 10 लाख रुपये घुस मांग रहे थे. जब ट्रक मालिक ने देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच झड़प हो गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

Advertisment

वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल, रोहतास जिले के दिनारा थानाक्षेत्र के भरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि दिनारा के थानाध्यक्ष रौशन कुमार तथा बालू वाले ट्रकों के मालिकों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर झड़प हो रही है. ये हाथापाई का वीडियो दिनारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

ट्रक छोड़ने के बदले थानाध्यक्ष ने मांगे 10 लाख रुपये

Advertisment

वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बालू माफिया के 20 ट्रक छोड़ने के बदले दिनारा थानाध्यक्ष द्वारा दस लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी. उसी को लेकर विवाद शुरू हो गया. वीडियो में पुलिस वर्दी में दिनारा के थानाध्यक्ष रौशन कुमार हैं. जिनसे कुछ ट्रक मालिक तथा बालू कारोबारी घेरकर हाथापाई कर रहे हैं. थानाध्यक्ष को पकड़ कर कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने ट्रकों को छोड़ने के लिए दस लाख की डिमांड की है. इस दौरान दस लाख रुपये की चर्चा भी सुनाई दे रही है. न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो कोचस-बक्सर मार्ग पर भरतगंज के समीप का है. यह रोहतास तथा बक्सर जिले का सीमावर्ती ईलाके का है. 

यह भी पढ़ें : बिहार के वाल्मीकि नगर से आज हुंकार भरेंगे अमित शाह, जानिए मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

एक व्यक्ति की हुई गिरफ्तारी 

Advertisment

आपको बता दें कि इन दिनों बालू लदे ट्रकों से वसूली की चर्चा तेजी से हो रही है. खासकर बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में बालू का ओवरलोडिंग ढुलाई होती है. दिनारा थानाक्षेत्र से गुजर कर प्रतिदिन बालू वाले हजारों ट्रक बक्सर की ओर जाते हैं. आय दिन बालू माफिया तथा पुलिस की मिलीभगत की सूचना मिलती रहती है. वहीं, इस वायरल वीडियो के मामले में रोहतास के एसपी विनीत कुमार का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और एक व्यक्ति को गिरफतार किया गया है, कुछ गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. इसके साथ ही अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • थानाध्यक्ष और बालू ट्रकों के मालिकों के बीच पैसे को लेकर हुई झड़प
  • ट्रक छोड़ने के बदले थानाध्यक्ष ने ट्रकों के मालिकों से मांगे 10 लाख रुपये 
  • रोहतास एसपी ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Rohtas crime News Rohtas Police Rohtas News Bihar News
Advertisment
Advertisment