Advertisment

Crime: मोतिहारी में पहले युवक को नंगा कर पीटा, फिर थूक चाटने को किया मजबूर

Motihari Crime Video: बिहार के मोतिहारी में एक युवक को ना सिर्फ नंगा कर पीटा गया बल्कि उसे चप्पल पर थूक रखकर चाटने को भी कहा गया. बर्बरता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
beaten video

मोतिहारी में पहले युवक को नंगा कर पीटा( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के मोतिहारी जिले से एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले युवक को नग्न करके पीटा गया और फिर उसके साथ वह किया गया, जिसने मानवता को ही शर्मसार करके रख दिया. युवक को नग्न करके ना सिर्फ बेरहमी से पीटा गया बल्कि उसे पैंट खोलने के लिए भी दवाब बनाया गया. जब युवक ने पैंट नहीं खोला तो उसे गोली मारने की भी धमकी दे दी गई. युवक चिल्लाता रहा, लेकिन बर्बरता रूकने का नाम ही नहीं ले रहा था. बिहार के मोतिहारी का यह वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं, इस वीडियो पर सदर एसडीपीओ ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया से प्राप्त हुआ है और अब इसकी जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं. फिलहाल वीडियो के जरिए बदमाशों की पहचान की जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- RJD सुप्रीमो लालू यादव का बड़ा फैसला, इस दिग्गज नेता को बनाया लोकसभा संसदीय दल का नेता

नग्न कर युवकों ने की बेरहमी से पिटाई

वीडियो के बारे में जो जानकारी निकल कर सामने आई है, उसके बारे में कहा जा रहा है कि युवक का नाम कौशल है. वह फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल गया था. जहां कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और हॉल के परिसर में ले जाकर उसे नंगा कर पीटा गया. युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि वह बार-बार बेहोश हो रहा था और लड़कों से छोड़ देने की गुहार लगा रहा था, लेकिन युवक यहीं नहीं रुके. उसे पानी दे-देकर होश में लाया जा रहा था. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

चप्पल पर थुक रख कर चाटने को कहा गया

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को अधमरे हालत में भी युवकों ने नहीं छोड़ा और चप्पल पर थूक कर उसे चाटने के लिए कहा गया. वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि वहां मौजूद युवकों में से एक युवक उसे गोली मारने के लिए भी कह रहा है. 

HIGHLIGHTS

  • मोतिहारी में युवक के साथ अमानवीय व्यवहार
  • नग्न कर बदमाशों ने की पिटाई
  • फिर थूक चाटने को किया मजबूर

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari News Viral Video Bihar Crime News Crime news Motihari Young Man Beatn Up Video Viral Motihari Video Viral Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment