Advertisment

Purnia: बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

पूर्णिया में शादी की शहनाई उस वक्त मातम में बदल गई. जब बहन की शादी के बीच एक भाई और भाई के दोस्त की मौत की खबर आई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body

बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्णिया में शादी की शहनाई उस वक्त मातम में बदल गई. जब बहन की शादी के बीच एक भाई और भाई के दोस्त की मौत की खबर आई. भाई अपने दोस्त के साथ ब्लेजर लेने धमदाहा बाजार गया था कि तभी घर लौटने के दौरान लोहिया चौक के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घर पर बारात लगने ही वाली थी कि इससे पहले ही घर पर कॉल आया और भाइयों की मौत की खबर की सूचना दी गई. देखते ही देखते शादी वाले घर में कोहराम मच गया. शादी की दावत और बारातियों की मेहमाननबाजी होती, इससे पहले ही गांव में सन्नाटा पसर गया. घर के बजाए मंदिर में जैसे -तैसे शादी के फेरे पूरे हुए. बिलखती बहन भाई के विलाप में मंदिर से विदा हुई. मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के घरारी गांव से जुड़ा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- मोतिहारी: छात्र को सिगरेट पीते देख टीचर ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी

बीते 25 जून को उनके मीरगंज थाना क्षेत्र के घरारी गांव में अनमोल यादव की बेटी जुली की निखिल के साथ शादी तय थी. मरवा मटकोर के बाद शादी वाली रात यानी रविवार को घरवालों के साथ ही गांव के लोग शाम ढलते ही बारातियों की मेहमान नबाजी और दावत की तैयारियों में जुटे थे. घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई सुदर्शन कुमार ने बताया कि छोटू कुमार और दोस्त सुमन कुमार यादव दोनों बाइक से ब्लेजर लेकर लौटने के कर्म में सड़क हादसे का शिकार हो गए, जहां मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों भाई का शव सड़क पर खून से लथपथ मिले.

Advertisment

घर में पसरा मातम

घटना रविवार की देर रात करीब 10 बजे लोहिया चौक के पास घटी. हादसा इतना जबरदस्त था कि ना सिर्फ बाइक के परखच्चे उड़ गए, बल्कि मौके पर ही बाइक सवार दोनों भाइयों ने तड़पकर दम तोड़ दिया. शादी की दावत और बारातियों की मेहमाननबाजी होती, इससे पहले ही गांव में सन्नाटा पसर गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बहन की डोली उठने से पहले उठी भाई की अर्थी
  • सड़क दुर्घटना में दोनों भाईयों की मौत
  • मातम में बदली खुशियां

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update bihar local news purnia news bihar latest news Purnia Crime News Bihar road accident
Advertisment
Advertisment