Advertisment

बहन की शादी का सामान लेकर लौट रहा था इकलौता भाई, डोली उठने से पहले उठी अर्थी

बिहार के सुपौल से ऐसी खबर सामने आई है, जहां शादी की खुशियां मिनटों में मातम में बदल गई. जिस घर में लोग जोरशोर से बेटी की विदाई की तैयारी कर रहे थे, उसी घर में आज बेटे की अर्थी उठ रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
accident in wedding

डोली उठने से पहले उठी अर्थी( Photo Credit : फाइल फोटो)

शादी का महीना चल रहा है, आए दिन लोग शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस बीच बिहार के सुपौल से ऐसी खबर सामने आई है, जहां शादी की खुशियां मिनटों में मातम में बदल गई. जिस घर में लोग जोरशोर से बेटी की विदाई की तैयारी कर रहे थे, उसी घर में आज बेटे की अर्थी उठ रही है. दरअसल, सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना अंतर्गत जदिया पिपरा मुख्य मार्ग में टोल प्लाजा के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज थाना इलाके के हरिलाल राम का 18 वर्षीय इकलौता बेटा कुलदीप कुमार अपनी बहन की शादी का सामान लेने घर से गया था. शादी का सारा सामान खरीदकर भाई अपने दो दोस्तों के साथ त्रिवेणीगंज बाजार से बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Caste Census: जातीय गणना पर 'सुप्रीम' सुनवाई आज, गठित की गई है नई बेंच

डोली उठाने से पहले उठ गई अर्थी

इसी दौरान तेज रफ्तार होने की वजह से बाइक अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों युवक जख्मी हो गए. हालांकि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उसे त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया. इस दौरान 18 वर्षीय कुलदीप की अस्पताल पहुंचने के क्रम में मौत हो गई, जबकि दो दोस्त 20 वर्षीय विजेंद्र कुमार और 21 वर्षीय रोशन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सक के द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. बहरहाल, घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. एक बाप जो बेटी की विदाई के लिए 24 घंटे तैयारी में जुटा हुआ था, वह बेटे की मौत से बेसहारा हो चुका है. घर की सारी खुशियां एक बार में मातम में बदल गई. परिवारवालों का रो-रोकर हाल बुरा हो चुका है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बहन की शादी का सामान लेने बाजार गया था भाई
  • सड़क हादसे में हो गई मौत
  • डोली उठाने से पहले उठ गई अर्थी

Source : News State Bihar Jharkhand

Supaul Crime News Road Accident hindi news update bihar local news bihar News bihar Latest news supaul news
Advertisment
Advertisment