Advertisment

राजधानी पटना में ऑटो चालक ने युवती को बनाया शिकार, धोखे से कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप

बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई. पटना एम्स से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped

राजधानी पटना में ऑटो चालक ने युवती को बनाया शिकार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई. पटना एम्स से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना जानीपुर थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवती जब पटना एम्स से ऑटो पर चढ़ी तो उसमें दो युवक सवार थे, जो भूसौला दानापुर उतर गया. उसके बाद वह युवती अकेली पड़ गई. जिसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे बग्घा टोला स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां बीमार है और होटल के कमरे में देख कर आता हूं. फिर युवती को बोला कि आप नीचे बैठ कर क्या कीजिएगा ऊपर ही कमरे में आकर बैठ जाइए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- चतरा: कुछ पैसों के लिए मां ने किया अपने ममता का सौदा, खबर पढ़ हो जाएंगे हैरान

राजधानी पटना में युवती की अस्मिता से खिलवाड़

इसी दौरान युवती को कमरे में ले गया तो वहां तीन युवक पहले से मौजूद थे. उसके बाद कमरे को बंद कर बारी-बारी से सभी ने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं उसे रात भर उसी कमरे में बंद रखकर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे. दूसरे दिन मौका देख कर युवती फरार हो गई. इस मामले में युवती ने अपनी बड़ी बहन को बताया और बड़ी बहन के साथ जाकर जानीपुर थाने में मामला दर्ज कराया. युवती ने लिखित नामजद आवेदन दिया कि धीरज, गोलू, रमेश उर्फ नेता और बुच्चिया ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment

कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना 18 मार्च को घटित हुई और जब युवती ने लिखित शिकायत दी तो 20 मार्च को जानीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया. इस मामले में पास्को एक्ट लगाते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाया है. फुलवारीशरीफ एएसपी मनीष कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसमें से धीरज, विशाल उर्फ गोलू और बच्चियां शामिल है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना में युवती के संग गैंगरेप
  • ऑटो चालक ने धोखे से रची रेप की साजिश
  • कमरे में ले जाकर दोस्तों के संग किया रेप

Source : News State Bihar Jharkhand

rape case Patna News hindi news update bihar latest news gangraped Patna rape case
Advertisment
Advertisment