Advertisment

Bihar News: शिक्षा के मंदिर में नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक, पुलिस ने स्कूल से उठाकर भेजा जेल

शिक्षा के मंदिर में गुरु ही नशे की हालत में पहुंचा था. जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की पोल तब खोली जब जिला परिषद सदस्य स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे तो दोनों के बीच नोकझोक शुरू हो गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sharbbbbb

नशे की हालत में शिक्षक( Photo Credit : फाइल फोटो )

शराबबंदी वाले राज्य में आय दिन शराब का सेवन करते हुए लोग नजर आते हैं. पुलिस प्रशासन कहने को तो कार्रवाई करती है, लेकिन फिर भी ऐसा मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला खगड़िया से है जहां शिक्षा के मंदिर में गुरु ही नशे की हालत में पहुंचा था. जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की पोल तब खोली जब जिला परिषद सदस्य स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे तो दोनों के बीच नोकझोक शुरू हो गई. जिसके बाद जिला परिषद सदस्य ने पुलिस को इस बात की सूचना दी.

Advertisment

नशे की हालत में शिक्षक को किया गया गिरफ्तार

बिहार में सरकारी कर्मचारी ही शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं. इसकी एक बानगी खगड़िया में एक बार फिर देखने को मिली है. जहां पुलिस ने सरकारी विद्यालय के एक शिक्षक को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है. ब्रेथ एनालाइजर जांच में शराब सेवन की बात सामने आई है. मामला जिले के अलौली प्रखंड के मोहराघाट की है. जहां के कन्या प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक जय प्रकाश भारती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: 10 जुलाई से बिहार विधानसभा का मानसून सत्र, कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला

Advertisment

निरीक्षण करने पहुंच थे जिला परिषद सदस्य

बताया जा रहा है कि शिक्षक जय प्रकाश भारती नशे की हालत में स्कूल आए थे. इसी दौरान खगड़िया जिला परिषद क्षेत्र संख्या 1 के जिला परिषद सदस्य रजनीकांत कुमार स्कूल का निरीक्षण करने पहुंच गए. स्कूल के पठन-पाठन व्यवस्था की जानकारी लेने के दौरान जिला परिषद सदस्य और शिक्षक के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी. जिसके बाद मोहरा घाट पिकेट के पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर मशीन से शिक्षक की जांच की तो शराब सेवन की बात सामने आई. लिहाजा पुलिस ने जयप्रकाश भारती को गिरफ्तार कर लिया. अलौली थानाध्यक्ष प्रवेंद्र कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार शिक्षक जयप्रकाश भारती को जेल भेजा जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शिक्षा के मंदिर में गुरु ही नशे की हालत में पहुंचा
  • पुलिस ने शिक्षक को कर लिया गिरफ्तार 
  • जिला परिषद सदस्य पहुंचे थे स्कूल का निरीक्षण करने 

Source : News State Bihar Jharkhand

Probition law Khagaria News Khagaria Police Khagaria Crime News
Advertisment
Advertisment