Advertisment

Bihar News: इस स्कूल में छात्रों से शौचालय करवाया जाता है साफ, वीडियो तेजी हो रहा वायरल

बच्चों को पढ़ाने के बजाए उनसे कुछ और ही करवाया जाता है. मामला सिवान से है. जहां की तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे. सिवान के इस स्कूल में बच्चों से शौचालय साफ करवाया जाता है. घटना की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
toilet

शौचालय साफ करते बच्चे ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है. यहां छात्र अपने भविष्य को संवारने आते हैं, लेकिन कई ऐसे भी स्कूल हैं. जहां बच्चों को पढ़ाने के बजाए उनसे कुछ और ही करवाया जाता है. मामला सिवान से है. जहां की तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे. सिवान के इस स्कूल में बच्चों से शौचालय साफ करवाया जाता है. घटना की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकते हैं कि कैसे छात्र शौचालय में घुसे हुए हैं और उसकी सफाई कर रहे है. अब सवाल ये उठता है कि आखिर छात्रों से ऐसा कौन करवा रहा है. विद्यालय ने अब तक इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार में अफसरशाही हावी? पहले सुधाकर सिंह की तो अब चंद्रशेखर की नहीं सुनते अधिकारी

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

दरअसल सिवान से एक चौंकाने और हैरान करने वाला तस्वीर सामने आई है. जहां एक तरफ सरकार बच्चों के भविष्य को संवारने में लगी है तो दूसरी तरफ विद्यालय के शिक्षकों द्वारा बच्चों से शौचालय साफ कराया जा रहा है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते है कि किस तरह से मोटर पाइप के सहारे बच्चों से टॉयलेट साफ कराया जा रहा है. ये पूरा मामला सीवान जिले के बड़हरिया प्रखंड के कोइरीगांवा गांव स्थित उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय का है. विद्यालय के छात्रों को ही टॉयलेट साफ करने की जिम्मेदारी दी गई है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  स्कूल में बच्चों से शौचालय करवाया जाता है साफ 
  • वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  •  छात्रों को ही टॉयलेट साफ करने की दी गई जिम्मेदारी 

Source : News State Bihar Jharkhand

Siwan Crime news siwan Bihar News Siwan Police Viral Videoo Siwan News
Advertisment
Advertisment