Advertisment

कटिहार से लापता हुआ इंडियन आर्मी का जवान, दोस्तों से मिलने के लिए निकला था

कटिहार जिले के मनिहारी थाना के गुआगाछी मुस्लिम टोला के एक आर्मी का जवान के लापता हो जाने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर मनिहारी थाने में लापता जवान के भाई अंजारुल हक ने मामला भी दर्ज करवाया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
katihar news

जम्मू में पोस्टेड है मांजारुल हक.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

कटिहार जिले के मनिहारी थाना के गुआगाछी मुस्लिम टोला के एक आर्मी का जवान के लापता हो जाने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर मनिहारी थाने में लापता जवान के भाई अंजारुल हक ने मामला भी दर्ज करवाया है. थाना में दिए गए आवेदन में अंजारुल हक ने जानकारी दी है कि उसका भाई 23 वर्षीय मांजारुल हक जम्मू कश्मीर में इंडियन आर्मी के जीडीआर पद पर देश की सीमा पर कार्यरत है. पिछले चार वर्षों से देश की सीमा पर कार्यरत है. वह पिछले महीने से छुट्टी लेकर अपने घर मुस्लिम टोला में रह रहा था. 

Advertisment

लापता जवान का नहीं लगा कोई सुराग

अंजारुल हक ने जानकारी दी है कि इंडियन आर्मी के लापाता जवान मांजारुल हक का 02 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर अपने ड्यूटी पर वापसी का समय निर्धारित था, लेकिन इसके पहले एक अक्टूबर के दिन वह सुबह 10:00 बजे अपने दोस्तों से मिलने निकला था, लेकिन जब देर रात वह घर वापस नहीं आया तो परिजन चिंतित होकर आसपास के लोगों और दोस्तों से पूछताछ करने लगे, लेकिन कहीं से भी कोई जानकारी नहीं मिली. थक हारकर दूसरे दिन दो अक्टूबर को उन्होंने मनिहारी थाने में गुमशुदा जवान मांजारुल हक की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखते हुए कानून से अपने गुमशुदा भाई की तलाश करने का गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री ने BJP को दी चुनौती, कहा - अगर ताकत है तो हमें तोड़ के दिखाए

Advertisment

जवान का मोबाइल भी स्विच ऑफ

मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन से लापता सेना के जवान का कोई सुराग नहीं लगा है. परेशान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि दो दिन से लापता जवान का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लापता जवान का नहीं लगा कोई सुराग
  • एक महीने की छुट्टी पर आया था घर
  • जम्मू में पोस्टेड है मांजारुल हक 
  • मनिहारी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई दर्ज

Source : News State Bihar Jharkhand

Katihar News Indian Army soldier missing Bihar News katihar police
Advertisment
Advertisment