Advertisment

Bihar Politics: क्या महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं! कांग्रेस ने बीजेपी का दिया साथ

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि ये जेडीयू के वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. जो कल तक बार बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का दावेदार नहीं बताते थे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
mahagthbandhan

महागठबंधन( Photo Credit : फाइल फोटो )

एक तरफ दिल्ली में इंडिया समन्वय कमेटी की बैठक होने वाली है और दूसरी तरफ बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताओं द्वारा उन्हें  प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताया जा रहा है. जिसके बाद बयानबाजी दौरा एक बार फिर शुरू हो गया है. कांग्रेस ने भी इसको लेकर बयान दिया है और कहा है कि जेडीयू अपनी बात एक बार में ही सीधे सीधे कह दें. दूसरी तरफ बीजेपी ने भी जेडीयू पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि नीतीश कुमार कभी भी प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो ही नहीं सकते हैं.

Advertisment

कांग्रेस ने जेडीयू पर बोला हमला 

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि ये जेडीयू के वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. जो कल तक बार बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का दावेदार नहीं बताते थे. आज कुछ और कह रहे हैं. जेडीयू को अपना स्टैंड क्लियर रखना चाहिए कि आखिर वह कहना क्या चाहते हैं. कल कुछ, आज कुछ ये ठीक नही है. दूसरी तरफ जब बैठकों का दौर चल रहा है तो ऐसी बातें सार्वजनिक मंच से नहीं की जानी चाहिए. अगर मन में कोई बात है तो यह बात बैठक के दौरान की जानी चाहिए. प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आप बैठक में अपनी बात रखिए. साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि विपक्ष के सबसे मजबूत नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 9 सालों से सबसे बड़े विरोधी राहुल गांधी ही रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू को राहुल पर ज्यादा ऐतबार! बीजेपी ने साधा निशाना, JDU ने तोड़ी चुप्पी

Advertisment

बीजेपी ने कह दी ये बड़ी बात 

वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि घमंडीया गठबंधन कितनी भी बैठक कर ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है और नरेंद्र मोदी की सरकार ही रहेगी. वहीं, ललन सिंह के द्वारा यह कहने पर कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हो सकते हैं, उनमें वह क्वालिटी है. इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को जेल भेजने का काम जेडीयू के नेताओं ने किया और अब नीतीश कुमार का इलाज जेडीयू के नेता के द्वारा कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार अगर स्थापित होती है बिहार में तो अपराधियों को हर हाल में बाहर किया जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सार्वजनिक मंच से नहीं की जानी चाहिए ऐसी बातें -  प्रेमचंद मिश्रा
  • जेडीयू को अपना स्टैंड क्लियर रखना चाहिए  -  प्रेमचंद मिश्रा
  • कितनी भी बैठक कर ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला - सम्राट चौधरी
  •  नरेंद्र मोदी की सरकार ही रहेगी - सम्राट चौधरी

Source : News State Bihar Jharkhand

samrat-chaudhary congress JDU BJP RJD Bihar Congress
Advertisment
Advertisment