Advertisment

IT Raid: दूसरे दिन भी मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के ठिकानों पर IT की रेड, आज होगी वैल्यूएशन

आज दूसरे दिन भी पूर्णिया के मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के कई स्थानों पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
it raid

आज होगी वैल्यूएशन( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

आज दूसरे दिन भी पूर्णिया के मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के कई स्थानों पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है. डॉक्टर असद इमाम के कई ऐसे ठिकानों पर पिछले 24 घंटे से आयकर विभाग के बिहार और झारखंड की कई टीमें लगातार दिन रात छापेमारी कर रही है. टीम द्वारा पूर्णिया, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, रांची और पटना में छापामारी की जा रही है. पटना में मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के सीए के आवास पर भी छापेमारी चल रही है. 

Advertisment

आज होगी वैल्यूएशन

हालांकि आयकर विभाग की टीम इस बाबत कुछ भी बताने से इनकार कर रही है, लेकिन जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार पूर्णिया, भागलपुर समेत कई जगहों पर जमीन के कई दस्तावेज मिले हैं. इसके अलावा कुछ कैश भी मिला है. आयकर विभाग की वैल्यूएशन टीम आज पहुंचेगी और मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के संपत्तियां, उसके स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थानों का वैल्यूएशन करेगी. यह छापेमारी आज दिन भर चलने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी ने आरजेडी को दिया जवाब, कहा - 'राजनीतिक कैंसर हैं लालू जी'

Advertisment

कल से जारी है छापेमारी

आपको बता दें कि आयकर विभाग की ये छापामारी मिलिया एजुकेशनल ट्रस्ट के निदेशक असद इमाम और सदस्य अधिवक्ता कैसर इमाम, गुलाम हुसैन और महमूद के ठिकानों पर की जा रही है. कल सुबह सहायक खजांची हाट थाना क्षेत्र के नया टोला में असद इमाम के घर, गंगा दार्जिलिंग रोड शिव मंदिर के समीप स्थित दो सदस्यों के घरों पर  इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम के द्वारा छापेमारी करना प्रारंभ कर दिया था. इस दौरान सुरक्षा बलों की भी भारी संख्या में तैनाती की गई है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम के द्वारा घर के चप्पे- चप्पे की तलाशी ली जा रही है. घर के सदस्यों को किसी से भी फोन पर बात करने की भी अनुमति नहीं दी जा रही थी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पूर्णिया में इनकम टैक्स की छापेमारी 
  • डॉ. असद इमाम के ठिकानों और शिक्षण संस्थान पर रेड
  • आज होगी वैल्यूएशन

Source : News State Bihar Jharkhand

purnia news Millia Educational Trust Bihar News IT Raid
Advertisment
Advertisment