Advertisment

जमुई: पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट, एक युवक घायल

बिहार के जमुई से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के काकन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने एक युवक को हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया और उसे खेत में फेंक कर सभी आरोपी फरार हो गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के जमुई से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के काकन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने एक युवक को हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया और उसे खेत में फेंक कर सभी आरोपी फरार हो गए. बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों द्वारा घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- 'जो दारू से बैन हटाए, अब उसी को दें वोट..'

इसके साथ ही आपको बता दें कि, घटना के बाद घायल की पहचान काकन गांव निवासी बखोरी सिंह का 45 वर्षीय पुत्र धनंजय सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, सोमवार की देर शाम खेत में रोपनी के दौरान मजदूर को पैसा देने को लेकर धनंजय सिंह और नीरज सिंह के बीच विवाद हो गया, जिसे लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गयी. वहीं, मंगलवार की सुबह जब धनंजय सिंह शौच के लिए खेत की ओर जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाये दबंग नीरज सिंह और उनके पिता, भाई और भतीजे ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान नीरज सिंह ने हथियार के बट से उनके सिर पर हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गये.

इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही टाउन थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली. वहीं, इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि, ''फिलहाल घायल का इलाज किया जा रहा है. पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हमारी टीम जांच जुट गई है.''

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जमुई में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट
  • हथियार के बट से सिर पर किया वार
  • एक युवक घायल, हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Jamui crime Jamui crime today news Jamui Police Jamui Crime News Jamui Murder News jamui news Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment