Advertisment

Jamui: बीज की दुकान से हजारों की चोरी, पीड़ित ने थाने में की लिखित शिकायत

गिद्धौर थाना क्षेत्र के गंगरा निवासी मुकेश सिंह स्थानीय थाना में एक लिखित आवेदन देकर गांव की ही एक व्यक्ति पर दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने का आरोप लगाया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
theft

बीज की दुकान से हजारों की चोरी( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

गिद्धौर थाना क्षेत्र के गंगरा निवासी मुकेश सिंह स्थानीय थाना में एक लिखित आवेदन देकर गांव की ही एक व्यक्ति पर दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर पीड़ित मुकेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे के आसपास अपना दुकान बंद कर घर गया था. वहीं, शनिवार की सुबह जब सोकर उठे तो गांव की ही विजय कुमार आकर बोला कि शायद तुम्हारे दुकान में चोरी हो गया. इस सूचना पर जब विकास के साथ दुकान पहुंच तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है. दुकान के अंदर से 40 किलो का एक पैकेट लहसुन, तीन जरकिन जिसमें डेढ़ सौ लीटर डीजल और एक जरकिन, जिसमें 28 लीटर पेट्रोल था. जो चोरी कर लिया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- मंत्रियों के निजी सचिव के अधिकार की कटौती पर शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने कही ये बड़ी बात

बीज की दुकान से हजारों की चोरी

इसके अलावा दुकान में रखे पारस प्लस इफको के 14 बोरा डीएपी भी चोरी की गई है. वहीं, सूचना के आधार पर पुलिस ने धौवघट निवासी चंदन कुमार सिंह के घर से 111 लीटर डीजल, 20 लीटर पेट्रोल और 32 किलो लहसुन बरामद किया है. साथ ही चंदन कुमार सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही. जहां पूछताछ के दौरान चंदन ने बताया कि वह विकास सिंह के पास से डीजल, पेट्रोल और लहसुन की बिक्री के लिए खरीदा था. इधर पीड़ित मुकेश सिंह ने पुलिस को बताया कि आशंका है कि विकास सिंह ने ही मेरी दुकान में चोरी की है और चोरी के समान धौवघट निवासी चंदन कुमार सिंह के पास बेचा है. क्योंकि विकास सिंह के विरुद्ध गिद्धौर थाने के अलावे जिले के विभिन्न थानों में चोरी डकैती का दर्जनों मामला दर्ज है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जमुई में अपराधी बेखौफ
  • बीज की दुकान में चोरी
  • पीड़ित ने दर्ज की शिकायत

Source : News State Bihar Jharkhand

Jamui crime bihar latest news jamui news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment