Advertisment

जमुई: भारी बारिश के बाद पानी में डूब गया ये मंदिर, भक्तों की बढ़ी परेशानी

बिहार में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, वहीं गुरुवार की दोपहर हुई बारिश के बाद जिले में कई जगहों पर जलजमाव देखने को मिला, जहां शहर के बोधवन तालाब जाने वाले रास्ते पर जलजमाव हो गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Maa Kali Temple

पानी में डूब गया ये मंदिर( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, वहीं गुरुवार की दोपहर हुई बारिश के बाद जिले में कई जगहों पर जलजमाव देखने को मिला, जहां शहर के बोधवन तालाब जाने वाले रास्ते पर जलजमाव हो गया, वहीं जिले के खैरा प्रखंड क्षेत्र में बारिश के बाद एक मंदिर डूब गया. बता दें कि, भारी बारिश होने से मंदिर के भीतर भी पानी घुस गया. मामला जिले के खैरा प्रखंड क्षेत्र के सिंगारपुर गांव का है, जहां गांव के बीच स्थित मां काली मंदिर में बारिश के बाद पानी भर गया था और मंदिर के आसपास भारी जलजमाव हो गया था, जिसके चलते लोगों को काफी ज्यादा परेशानी हो रही है.

Advertisment

आपको बता दें कि गुरुवार की दोपहर 12 बजे से लगातार डेढ़ घंटे तक बारिश हुई. एक ओर जहां बारिश से किसानों को फायदा हुआ और खेतों में धान की फसल लगाने वाले किसानों को इससे फायदा हुआ, वहीं दूसरी ओर कई जगहों पर जलजमाव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान हंसों का एक जोड़ा मंदिर के बाहर जलजमाव वाली जगह पर पहुंच गया और अठखेलियां करने लगा, इसे देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

ग्रामीणों का आरोप 

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर सिंगारपुर के ग्रामीण धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि, गांव में जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण यह स्थिति उत्पन्न होती है. उन्होंने बताया कि जब भी बारिश होती है तो गांव में ऐसी ही स्थिति हो जाती है और मंदिर परिसर के चारों तरफ पानी भर जाता है. इतना ही नहीं गांव की ओर जाने वाली सड़क पर भी बारिश का पानी जमा हो जाता है. हालांकि पूर्व में ग्रामीणों द्वारा पहल की गयी थी और स्थानीय जन प्रतिनिधियों से नाले की सफाई कराने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने इस मामले पर ध्यान नहीं दिया.

HIGHLIGHTS

  • जमुई में बारिश के बाद बढ़ी लोगों की परेशानी 
  • जमुई का मंदिर पानी में डूबा
  • कलरव करते दिखा हंसों का जोड़ा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar weather bihar weather news Jamui News Today Pair Of Swans Rain In Jamui Jamui Latest News Maa Kali Temple jamui news Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment