Advertisment

'EVM हैक का रोना अभी से शुरू हो गया', BJP-JDU का RJD पर पलटवार

आरजेडी आईटी सेल के इंचार्ज नितेश कार्तिकेय और आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर राजभवन में ईवीएम हैकर्स को ठहराने का आरोप लगाया था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
RJD Allegation

ईवीएम हैकर्स( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

JDU BJP On RJD Allegation: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बिहार की सियासत में जोरदार हलचल मची हुई है. इसी बीच, आरजेडी आईटी सेल के इंचार्ज नितेश कार्तिकेय और आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर राजभवन में ईवीएम हैकर्स को ठहराने का आरोप लगाया था. इसके बाद, राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल. चोंग्थू ने EOU के एडीजी को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया. इसके जवाब में आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया और एसआईटी का गठन किया. नितेश कार्तिकेय को इस मामले का मुख्य अभियुक्त बनाया गया है, जबकि पत्र में शक्ति यादव का नाम नहीं है. बता दें कि इस पूरे मामले पर शक्ति यादव और आरजेडी के अन्य प्रवक्ता मौन हैं, जबकि बीजेपी और जेडीयू आरजेडी पर हमलावर हो गए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में हीट स्ट्रोक का कहर जारी, चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत

BJP का RJD पर जोरदार हमला

आपको बता दें कि इसको लेकर बिहार बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा, ''आरजेडी का यह कहना कि राजभवन में ईवीएम हैकर्स रुके हुए हैं. इससे यह स्पष्ट हो गया कि आरजेडी मान चुकी है कि चार जून को वह बिहार में बुरी तरह हार रही है. आरजेडी की तरफ से अभी से बहाना बनाया जा रहा है. हम लोग तो पहले से कह रहे हैं कि जैसे जैसे चुनाव नतीजे नजदीक आएंगे तो ये लोग ईवीएम का रोना रोएंगे. इसकी शुरुआत हो चुकी है.'' वहीं आगे प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा, ''इस बार आरजेडी ने संवैधानिक संस्था पर सवाल उठाया है. राजभवन पर सवाल उठा दिया है. एफआईआर दर्ज हो गई है. सरकार को सख्त एक्शन लेना चाहिए ताकि राजनीति में आगे के लिये यह सबक हो.'' 

Advertisment

जेडीयू प्रवक्ता ने RJD पर भी साधा निशाना

वहीं आपको बता दें कि जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप तो होते ही हैं, लेकिन किसी को भी बकवास कहने की आजादी नहीं है. राजद को यह अहसास हो गया है कि वे एक भी सीट नहीं जीतने वाले हैं, इसलिए राजभवन पर टिप्पणी की जा रही है, ऐसे मुद्दे संवेदनशील हैं और उनकी मानसिकता को दर्शाने के लिए पर्याप्त हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • BJP-JDU का RJD पर पलटवार 
  • 'ईवीएम हैक का रोना अभी से शुरू हो गया'
  • जेडीयू प्रवक्ता ने RJD पर भी साधा निशाना

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar politics update and details Patna News bihar politics news Latest News of Bihar Politics JDU BJP bihar politics Party Latest Bihar Politics News Patna Breaking News hindi news EVM hacking news JDU BJP On RJD Allegation Bihar Politics RJD Bihar News
Advertisment
Advertisment