Advertisment

JDU ने किया दावा, बिहार की जनता चाहती है 'नीतीश बने पीएम'

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी वोट के लिए समाज को बांटने की कोशिश कर रही है और लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है लेकिन जेडीयू उसे अपने मकसद में कामयाब नहीं होने देगी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
upendr

Upendra Kushwaha( Photo Credit : फाइल फोटो )

बीजेपी और JDU के रास्ते जब से अलग हुए हैं. दोनों एक दूसरे की कमियां निकालते हुए नजर आते हैं. जो कभी एक साथ नजर आते थे आज एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं. सीएम नीतीश कुमार जहां विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं और बीजेपी को जड़ से उखाड़ फेकने की बात कह रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उपेंद्र कुशवाहा सद्भावना बचाओ देश बचाओ यात्रा पर निकले हुए हैं. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि  बीजेपी वोट के लिए समाज को बांटने की कोशिश कर रही है और लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है लेकिन जेडीयू उसे अपने मकसद में कामयाब नहीं होने देगी.

Advertisment

विपक्षी दलों को एकजुट करने में जुटी JDU

उपेंद्र कुशवाहा आज सद्भावना बचाओ देश बचाओ यात्रा के दौरान पश्चिम चंपारण के मझौलिया स्थित लालसरैया पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से नीतीश कुमार को विपक्ष को एकजुट करने के लिए अधिकृत किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में जुट गए हैं. बीजेपी के खिलाफ जो भी दल हैं उनसे लगातार नीतीश कुमार संपर्क में हैं. पिछले दिनों कई लोगों से मुलाकात हुई और बातचीत भी हो रही है.

हर व्यक्ति चाहता है नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बने 

Advertisment

उन्होंने कहा कि जेडीयू की प्राथमिकता है कि सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर लाया जाए. सभी दल जब एक मंच पर आ जाएंगे तब यह तय हो जाएगा कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा. जेडीयू की तरफ से इस तरह का कोई शर्त नहीं है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. सभी दलों के लोग मिलकर जो फैसला लेंगे वह सभी लोग मानेंगे. अभी जेडीयू की प्राथमिकता सभी दलों को साथ लाने की है लेकिन बिहार का हर व्यक्ति यही चाहेगा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठ पाएं, यह बिहार वासियों के लिए गौरव की बात होगी.

बीजेपी की साजिश का पर्दाफास कर रही पार्टी 

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि देश में सद्भावना को बरकरार रखने के लिए जेडीयू लोगों के बीच जाकर बीजेपी की साजिश का पर्दाफास कर रही है. उन्होंने लोगों से बीजेपी से सचेत रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी सफल होती है तो देश बर्बाद हो जायेगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

. हर व्यक्ति चाहता है नीतीश बने पीएम 

. लोगों के बीच नफरत फैला रही बीजेपी 

. बीजेपी की साजिश का पर्दाफास 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Upendra Kushwaha Opposition parties JDU BJP Lok Sabha Elections Nitish Kumar narender modi '
Advertisment
Advertisment