Advertisment

JDU नेता ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा- 272 का मैजिक नंबर नहीं है INDIA के पास

बिहार के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता केसी त्यागी ने जेडीयू और नीतीश कुमार पर चल रहे तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. केसी त्यागी ने स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू एनडीए के साथ है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
KC Tyagi

JDU नेता ने अटकलों पर लगाया विराम( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के साथ-साथ कई राज्यों में चौंकाने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आए. बिहार की कई ऐसी सीटें रही, जहां से दिग्गज नेता को हार का सामना करना पड़ा. एक तरफ जहां करीब 30 साल बाद प्रदेश में सीपीआईएमएल की एंट्री हुई तो वहीं रामकृपाल यादव और आरके सिंह जैसे नेता को हार मिली. चुनाव के नतीजे के बाद बीजेपी अकेले बहुमत से दूर है. ऐसे में इंडिया गठबंधन लगातार बीजेपी के सहयोगी दलों को अपनी तरफ लाने में जुटी हुई है. ऐसे में नई सरकार बनाने में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की अहम भूमिका मानी जा रही है, दोनों को ही किंग मेकर के रूप में देखा जा रहा है. विपक्षी पार्टियां दोनों ही नेता को ऑफर देने में लगी हुई है. वहीं, बुधवार को दिल्ली में एनडीए की बैठक होने जा रही है, जिसमें बिहार के सीएम शामिल होने के लिए निकल चुके हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- जानिए बिहार में क्यों NOTA को मिले निर्दलीय से ज्यादा वोट?

खड़गे के गलत व्यवहार की वजह से छोड़ा इंडी गठबंधन- केसी त्यागी

इस बीच बिहार के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता केसी त्यागी ने जेडीयू और नीतीश कुमार पर चल रहे तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. केसी त्यागी ने स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू एनडीए के साथ है. इसके साथ ही जब उनसे इंडिया गठबंधन में वापस जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो समय अब बीत चुका है और वह कारण अभी भी मौजूद है, जिसकी वजह से हम इंडी गठबंधन से बाहर आए थे. इसलिए वापस जाने का कोई प्रश्न ही पैदा नहीं होता.

'272 का मैजिक नंबर चाहिए'

अगर खड़गे जी और उनकी पार्टी ने बड़ा दिल दिखाया होता, तो आज हम यहां नहीं होते. उनके गलत व्यवहार की वजह से हम यहां आए हैं. वहीं, जब इंडी गठबंधन की सरकार बनने को लेकर सवाल किया गया तो जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि उसके लिए 272 का मैजिक नंबर चाहिए जो ना कांग्रेस के पास है, ना इंडी गठबंधन की. 

HIGHLIGHTS

  • JDU नेता केसी त्यागी ने अटकलों पर लगाया विराम
  • कहा- इंडी के पास नहीं है 272 का मैजिक नंबर
  • खड़गे के गलत व्यवहार की वजह से छोड़ा इंडी गठबंधन

Source :News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar Lok Sabha Election Result 2024 KC Tyagi national news Lok Sabha Election Result 2024 Chandrababu Naidu Nitish Kumar PM modi PM Narendra Modi Bihar News
Advertisment
Advertisment