Advertisment

किसान आंदोलन को लेकर जेडीयू नेता ने दी प्रतिक्रिया, कहा- राजनीतिक रंग देने की कोशिश

एक बार फिर से किसानों ने अपनी मांग रखते हुए आंदोलन शुरू कर दिया है. किसान आंदोलन को लेकर जेडीयू नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sanjay jha

किसान आंदोलन को लेकर जेडीयू नेता ने दी प्रतिक्रिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

एक बार फिर से किसानों ने अपनी मांग रखते हुए आंदोलन शुरू कर दिया है. किसान आंदोलन को लेकर जेडीयू नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए संजय झा ने कहा कि किसान आंदोलन की टाइमिंग देखिए, कुछ ना कुछ लोग हैं जो इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. इस आंदोलन का पोलिटिकल मोटिव दिख रहा है. वहीं, कांग्रेस अब कोई पार्टी नहीं रही बल्कि एनजीओ बन चुकी है. उन्हें पता है कि सत्ता में नहीं आना है, इसलिए कुछ भी कहती है और कांग्रेस का बयान भरोसेमंद नहीं है. इसके साथ ही विधानसभा में हुए विश्वासमत को लेकर लगे आरोपों पर संजय झा ने कहा कि विश्वासमत में पैसे का खेल हुआ है. इसकी जांच की जाएगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार के 13 जिलों में सुबह से हो रही है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

किसान आंदोलन को राजनीतिक रंग देने की कोशिश

वहीं, जेडीयू से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर संजय झा ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि सीएम ने भरोसा जताया है. जेडीयू पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है, जो परिवार के लिए काम नहीं करती है और वो उसे मौका देती है जो पार्टी के लिए काम करता है. साथ ही एनडीए में वापसी पर नेता ने कहा कि सीएम ने आसपास के लोगों से फीडबैक लिया जो भी पार्टी में काम करते हैं. हमने जब इंडिया इनीशिएट किया तो मैं उनके साथ था, लेकिन वहां कुछ मूवमेंट नहीं हुआ और वो यात्रा पर निकल गए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बसंत पंचमी पर बिहार विधानसभा में हवन-पूजन, नजारा देख चौंके लोग

लोकसभा चुनाव में एनडीए जीतेगी 40 में से 40 सीटें

वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राज्यसभा उम्मीदवार संजय झा ने कहा कि बिहार में 40 में से 40 सीटें एनडीए जीतेगी और विधानसभा चुनाव 2025 में भी बिहार में एनडीए 200 से ज्यादा सीटें अपने नाम करेगी. 2010 में एनडीए ने 200 से ज्यादा सीटें हासिल की थी, उस टारगेट को फिर से अचीव करना है. 2025 का चुनाव हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे और सीट शेयरिंग को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. हमरा गठबंधन नेचुरल है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • किसान आंदोलन को लेकर जेडीयू नेता ने दी प्रतिक्रिया
  • कहा- आंदोलन को राजनीतिक रंग देने की कोशिश
  • आंदोलन का पोलिटिकल मोटिव दिख रहा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Sanjay Jha rahul gandhi CM Nitish Kumar News farmers-protest bihar latest news
Advertisment
Advertisment