Advertisment

'लालू यादव सठिया गए हैं... किसी काम के नहीं हैं... राहुल गांधी को कोई पसंद नहीं करता...', JDU विधायक गोपाल मंडल का बयान

मुंबई में INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए लालू यादव ने राहुल गांधी को 'अपना नेता' बता डाला था और अब उनके बयान पर जेडीयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल ने तंज कसा है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
Gopal mandalk

राहुल गांधी (दाएं) गोपाल मंडल (बीच में) व लालू यादव (दाएं)( Photo Credit : फाइल फोटो)

मुंबई में INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए लालू यादव ने राहुल गांधी को 'अपना नेता' बता डाला था और अब उनके बयान पर जेडीयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल ने तंज कसा है. JDU के  विवादित बयान देने वाले  बड़बोले नेता  गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने आज फिर एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने लालू यादव को साफ तौर पर कहा कि उनका दिमाग सठिया गया है, वह किसी काम के लायक नहीं.

Advertisment

गोपाल मंडल यहीं पर नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब से उसकी किडनी बदली गई है तब से वह दिमाग से पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं उनका दिमाग अब काम नहीं करता साथ ही उन्होंने  नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर वह काफी गुस्से में आ गए उन्होंने कहा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी, मुंबई में हुई बैठक के दौरान लाल यादव ने राहुल गांधी को बिहारी स्टाइल का मीट बनाने के टिप्स दिए यह सब लाल यादव का नाटकीय रूप है वह मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं , जब से उसका किडनी बदल गया है तब से वह पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं.

ये भी पढ़ें-NS Explainer: राहुल को 'मजबूत' करेंगे लालू, नीतीश को 'कुछ नहीं चाहिए', ममता दीदी 'अलग', UP में सपा-बसपा का मेल नहीं, बड़ा सवाल-कैसे बनेगी 2024 की बात?

लालू यादव का 'हाथ'... राहुल गांधी के साथ

Advertisment

INDIA गठबंधन की मुंबई में हुई बैठक में सबकी निगाहें इस तरफ थी कि गठबंधन का संयोजक कौन होगा? माना जा रहा था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नाम का ऐलान बतौर संयोजक किया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दूसरी तरफ, लालू यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपना नेता बता डाला और स्पष्ट कह दिया कि वो राहुल गांधी को मजबूत करेंगे.

विपक्षी दलों के महागठबंधन का नेता यानि पीएम पद का प्रत्याशी कौन होगा? इस सवाल का जवाब आरजेडी चीफ लालू यादव ने मुंबई में हुई INDIA गठबंधन के नेताओं की मीटिंग के बाद दे दिया था. हालांकि, उन्होंने अघोषित रूप से नाम का खुलासा किया. दरअसल, लालू यादव ने कहा है कि हमारे नेता राहुल गांधी हैं और उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी है कि पीएम मोदी विदेश में घूम रहे हैं और आप देश में घूमिए. लालू यादव ने कहा कि हम सब मिलकर राहुल गांधी को मजबूत करेंगे. हम लोग एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही लालू यादव ने ये भी कहा है कि अगली बैठ में INDIA गठबंधन के दल सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चर्चा करेंगे. 

रिपोर्ट: आलोक कुमार झा

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • JDU MLA गोपाल मंडल का लालू यादव पर कटाक्ष
  • लालू यादल को बताया सठियाया हुआ आदमी
  • किसी काम के नहीं रह गए हैं लालू यादव-गोपाल मंडल
  • राहुल गांधी को कोई नहीं करता पसंद-मंडल

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Lalu Yadav JDU MLA Gopal Mandal Controversial statement JDU MLA Gopal Mandal
Advertisment
Advertisment