Advertisment

जेडीयू MLC का दावा, लालू परिवार की जमीन जब्त कर खोलेंगे आश्रम

जेडीयू एमएलसी और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने गुरुवार को आरजेडी पर निशाना साधते हुए मीडिया के सामने कुछ दस्तावेज रखें और पूछा कि लालू परिवार के पास कहां कितनी जमीन है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
NEERAJ KUMAR

जेडीयू MLC का दावा( Photo Credit : फाइल फोटो)

जेडीयू एमएलसी और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने गुरुवार को आरजेडी पर निशाना साधते हुए मीडिया के सामने कुछ दस्तावेज रखें और पूछा कि लालू परिवार के पास कहां कितनी जमीन है. इसके साथ ही जमीन की कीमत 486 करोड़ रुपये बताई जा रही है. आगे जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ पटना में 43 बीघा 12 कट्ठा जमीन है. जब एनडीए की सरकार बनेगी तो इन सभी जमीन को जब्त कर लिया जाएगा और इसे अनाथालय आश्रम, वृद्धा आश्रम आदि में परिवर्तित कर दिया जाएगा. कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है, जो इस संपत्ति को बचा सके. बता दें कि गुरुवार को नीरज कुमार नालंदा पहुंचे थे, जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने यह बात कही. नीरज कुमार एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट अपील करने के लिए नालंदा गए थे. सभी नेता अलग-अलग क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं और चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- VIP की पार्टी ने सम्राट चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है आरोप?

 लालू परिवार की जमीन जब्त कर खोलेंगे आश्रम

आगे बोलेत हुए नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव कह रहे हैं कि आरक्षण और संविधान खतरे में है. कौन माई का लाल पैदा हुआ है, जो आरक्षण व संविधान पर खतरा पैदा कर सकता है? जिस संविधान के बारे में बोल रहे हैं, उसी के तहत लालू यादव जेल गए थे. इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के हाथ एक भी सीट नहीं आएगी. पिछली बार का भी देख लीजिए, तेजस्वी यादव स्टार प्रचारक थे. आपको बता दें कि नालंदा में सबसे आखिरी चरण का चुनाव है यानी सातवें चरण का चुनाव होना है. एक जून को नालंदा में वोटिंग होनी है. जिसे लेकर एनडीए नेता जोरशोर से एनडीए प्रत्याशी जुटे हुए हैं.

Advertisment

4 जून को लालू परिवार हो जाएगा बेरोजगार

एक बार फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर जुबानी हमलो बोला है. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने यहा भी कहा कि लालू परिवार 4 जून को बेरोजगार होने वाला है. लालू परिवार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी पर भी डिप्टी सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का बड़ा दावा
  • कहा-  लालू परिवार की जमीन जब्त कर खोलेंगे आश्रम
  • कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav Land JDU neeraj kumar JDU MLC Neeraj Kumar Neeraj kumar Lalu family hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment