Advertisment

JDU एमएलसी नीरज कुमार का सम्राट चौधरी पर हमला, कहा-बताएं MA कहां से किया

JDU एमएलसी नीरज कुमार का सम्राट चौधरी पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी की डिग्री पर सवाल उठाए हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
mlc neeraj kumar and samrat chaudhary

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

JDU एमएलसी नीरज कुमार का सम्राट चौधरी पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी की डिग्री पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि सम्राट बताएं उन्होंने MA कहां से किया, कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी का पता बता दें. आपको बता दें कि हाल ही में BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने CM नीतीश पर तंज कसते हुए उन्हें बहरूपिया कहा था. इसी बयान पर पलटनार करते हुए अब नीरज कुमार ने पूछा कि आपका मन कितने दिनों में बदला था? राष्ट्रीय जनता दल से जो गृह प्रवेश हुआ आपका भारतीय जनता पार्टी में फिर हम पार्टी से लेकर सभी पार्टी का आपने सफर तय कर लिया, अब वामपंथी दल और कांग्रेस बची है और सब जगह तो अब दण्डवत कर चुके हैं.

Advertisment

नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी की डिग्री पर उठाए सवाल

JDU एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि कैलिफ़ोर्निया पब्लिक विश्वविद्यालय कहां है, जहां से आपने डिलीट की डिग्री लिए है और MA कहां से पास किया है ये भी बता दें, जैसे पटना दियारा है वैसे हीं अमेरिका में एक आइलैंड है और वहां कमरे में चलता है विश्वविद्यालय जहां से इन्होंने डिग्री ली है.

यह भी पढ़ें : Bihar News: नीतीश सरकार में नया विवाद, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभागीय अपर मुख्य सचिव के बीच ठनी

Advertisment

सम्राट के नीतीश पर बयान का नीरज ने दिया जवाब

वहीं, सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश को बहरूपिया कहने वाले बयान पर नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि यह तो नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए दर्जन नहीं सैकड़ों बयान हैं, जहां पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं, राजनाथ सिंह से पूछना चाहिए... अमित शाह से पूछना चाहिए... हां आपके जैसे नहीं हैं नीतीश कुमार, आप कहां से पास किए हैं ये नहीं जानता, आप तो शिक्षा के क्षेत्र में बहरूपिया है. पार्टी बदलने में राष्ट्रीय जनता दल, HAM और फिर भारतीय जनता पार्टी आप तो खुद बहरूपिया है. क्या है आप आपके एक रूप तो है नहीं इसलिए राजनीतिक में जो नए लोग होते हैं वह ज़्यादा जयकारा करते हैं कि ज़्यादा तीखा बोलेंगे तो हमें स्वीकार किया जाएगा, आपको तो अपने पिताजी का संकल्प पूरा करना है, विषैला बयान जो होता है वो कभी-कभी मानसिक आघात भी पहुंचा देता है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार में बीजेपी और JDU के बीच सियासी विवाद जारी
  • JDU प्रवक्ता नीरज कुमार का सम्राट चौधरी पर हमला
  • सम्राट के नीतीश पर बयान का नीरज ने दिया जवाब

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics samrat-chaudhary Bihar News JDU MLC Neeraj Kumar
Advertisment
Advertisment