Advertisment

JDU सांसद ने विवादास्पद बयान पर लिया यू टर्न, कहा- गलत तरीके से पेश किया गया

सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने मुस्लमान और यादवों को लेकर दिए गए बयान पर सफाई पेश करते हुए यू टर्न ले लिया. दरअसल सोमवार को सांसद ने मुसलमान और यादवों को लेकर विवादास्पद बयान दिया था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
devesh chandra thakur

JDU सांसद ने विवादास्पद बयान पर लिया यू टर्न( Photo Credit : फाइल फोटो)

सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने मुस्लमान और यादवों को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. जिसके बाद विपक्ष ने उन पर जमकर निशाना साधा और उनके बयानों का भारी विरोध भी किया. इस बीच अब देवेश चंद्र ठाकुर यू टूर्न मारते दिखाए दे रहे हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद ने कहा कि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया है. जब किसी क्षेत्र का प्रतिनिधि बेहतर तरीके से काम नहीं करता है तो लोग उसके खिलाफ बोलते हैं, लेकिन जब कोई प्रतिनिधि अपने क्षेत्र के लिए काम करें और फिर भी उसे वोट ना मिले तो अभिव्यक्ति की आजादी के तहत वह बोल सकता है और अपनी बात रख सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने यहां वो सभी जाति-धर्म के लोगों का स्वागत करते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- अचानक से CM नीतीश ने पकड़ लिया PM मोदी का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा

देवेश चंद्र ठाकुर ने लिया यू टर्न

आपको बता दें कि पिछले ही दिन देवेश चंद्र ठाकुर का एक बयान काफी चर्चा का विषय बन गया था, जिसमें वह कहते नजर आ रहे थे कि वे आज के बाद मुसलमान और यादवों का कोई काम नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने लोकसभा चुनाव में देवेश चंद्र ठाकुर को वोट नहीं किया. आगे बोलते हुए सीतामढ़ी सांसद ने कहा था कि वोट करते समय मुसलमान और यादवों को तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा दिखता है तो उन्हें भी मुसलमान और यादवों में आरजेडी व लालू का चेहरा दिखता है. बाद में जब इस बयान की काफी निंदा की गई तो सांसद ने यह कहकर बात पलट दिया था कि वह मुसलमान और यादवों का पर्सनल काम नहीं करेंगे, लेकिन सार्वजनिक रूप से सबके लिए काम करेंगे.

Advertisment

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी पार्टियां

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां जुट चुकी है. 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश में बंपर भर्तिया जारी कर रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • JDU सांसद ने विवादास्पद बयान पर दी सफाई
  • कहा- बयानों को गलत तरीके से किया गया पेश
  • मैंने सिर्फ अपनी बात रखी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Breaking news Devesh Chandra Thakur News JDU MP devesh chandra thakur Nitish Kumar hindi news nitish kumar news Bihar News
Advertisment
Advertisment