Advertisment

JDU ने अरुणाचल प्रदेश नगर निकाय चुनाव में दिखाई ताकत, ललन सिंह ने दिए बड़े संकेत

अरुणाचल प्रदेश में हुए नगर निकाय उप चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) ने इसबार शानदार प्रदर्शन किया. चुनाव में पार्टी ने तीन सीटों पर जीत दर्ज की.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
nitish lalan

ललन सिंह ने राष्ट्रीय दल बनने के दिए संकेत( Photo Credit : फाइल फोटो )

अरुणाचल प्रदेश में हुए नगर निकाय उप चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) ने इसबार शानदार प्रदर्शन किया. चुनाव में पार्टी ने तीन सीटों पर जीत दर्ज की. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने रविवार को जीते हुए प्रत्याशियों सहित अरुणाचल में JDU प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी और भविष्य में पार्टी को और अधिक मजबूत करने को लेकर जोर दिया है. इस जीत के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पार्टी के जमीनी स्तर के बारे मे कहा कि हमनें चार सीटों पर चुनाव लड़कर तीन सीटों पर जीत दर्ज कर ली. प्रदेश में हमारी पकड़ पहले से और मजबूत हो रही है. पिछली विधानसभा चुनाव में जेडीयू छह सीटें जीती थीं. उसके बाद कई नेताओं ने दूसरे दल का दामन थाम लिया था. लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि इस बार भविष्य में JDU और मजबूती से लड़ेगी. 

Advertisment

इसके अलावा उन्होंने JDU को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के विषय में कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है की आने वाले नागालैंड विधानसभा चुनाव में जेडीयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने के लिए छह प्रतिशत वोट की जरूरत है. वो मिल जाएगी और जेडीयू राष्ट्रीय पार्टी बनेगी.

वहीं इस जीत के बाद News State Bihar Jharkhand से बातचीत करते हुए प्रदेश सचिव तारा स्वेता ने कहा कि चार में से तीन सीट पर जीतना ये साबित करता है कि वहां की जनता ने हमारी पार्टी पर कितना भरोसा किया है. मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से प्रभावित होकर लोगों ने हमें वोट दिया. इसके बाद उन्होंने जीते हुए प्रत्याशी को बधाई दी. साथ ही साथ जनता को भी बधाई दी. इसके अलावा वे भविष्य में JDU के अन्य चुनावों में भी  बढ़िया प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई.

Source : Gandharv Jha

JDU party Arunachal Pradesh Municipal By poll CM Nitish Kumar Arunachal Pradesh JDU bihar latest news Bihar News
Advertisment
Advertisment