Advertisment

तेजस्वी पर JDU का तंज, कहा- जितना सवाल सरकार से करते हैं, उतना अपने माता-पिता से करते तो अच्छा होता

जेडीयू नेता जमा खान ने तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जितना सवाल तेजस्वी सरकार से कर रहे हैं, उतना सवाल अपने माता-पिता से करते तो अच्छा होता. 

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi yadav attack
Advertisment

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला बोला है. इन दिनों तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और वह लगातार नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. प्रदेश से लगातार पुल गिरने का मामला सामने आ रहा है. जिसे विपक्ष मुद्दा बना रहा है. इन सबके बीच जमा खान ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि जितना सवाल तेजस्वी सरकार से कर रहे हैं, उतना सवाल अपने माता-पिता से करते तो अच्छा होता. 

जमा खान ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

आगे उन्होंने कहा कि 2025 में जनता तेजस्वी को जवाब देगी. विपक्ष घबराया हुआ है और ये लोग बिहार को लूटना चाहते थे. जिसे जनता समझ चुकी है. वहीं, जमा खान से जब पूछा गया कि राहुल गांधी का कहना है कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर के लोगों से लोकतांत्रिक अधिकार छीनना चाहती है. इस पर उन्होंने कहा कि जनता जिसको चाहती है, उनको चुनाव जिताती है. तिरुपति प्रसाद मामले में भी जेडीयू नेता ने कहा कि इस पर जांच चल रही है. जो भी सच होगा, वह सामने आ जाएगा. 

यह भी पढ़ें- पवन सिंह और ज्योती के बीच में आई बबीता मिश्रा, टूटने की कगार पर पति-पत्नी का रिश्ता

जेडीयू-बीजेपी में तकरार

दूसरी तरफ बिहार में एनकाउंटर मॉडल लागू करने पर बीजेपी और जेडीयू में तकरार की खबरें भी सामने आ रही है. जिस पर आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर जेडीयू को बीजेपी की मांग पसंद नहीं है, तो जेडीयू बीजेपी के साथ क्यों है. जेडीयू अगर संवैधानिक व्यवस्था पर विश्वास करती है तो असंवैधानिक कार्य करने वाली बीजेपी के साथ मिलकर सरकार क्यों चला रही है. जेडीयू-बीजेपी से अलग हो जाए.

अगले साल विधानसभा चुनाव

बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर प्रदेश में अभी से राजनीतिक हलचलें तेज हो चुकी है. बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. 2020 विधानसभा चुनाव में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. हालांकि आरजेडी प्रदेश में सरकार बनाने में असफल साबित हुई थी और एनडीए की सरकार बनी थी.

Bihar Politics Bihar News hindi news Bihar Politics BJP zama khan attacked on tejashwi yadav
Advertisment
Advertisment