Advertisment

जहानाबाद: सरकारी दफ्तर में पिस्टल लहराने वाले आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानें

एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है, वहीं जहानाबाद में आरोपी पप्पू ने सोमवार को पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया. दरअसल, बीते दिन आरोपियों ने सरकारी दफ्तरों में घुसकर कर्मियों के साथ मारपीट की और गोली मारने की धमकी भी दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

पिस्टल लहराने वाले आरोपी ने किया सरेंडर( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है, वहीं जहानाबाद में आरोपी पप्पू ने सोमवार को पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया. दरअसल, बीते दिन आरोपियों ने सरकारी दफ्तरों में घुसकर कर्मियों के साथ मारपीट की और गोली मारने की धमकी भी दी. वहीं, बदमाशों की इन हरकतों का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें युवक हाथ में पिस्टल लहराता नजर आ रहा था. बता दें कि, जहानाबाद जिले के सरकारी दफ्तर में पिस्टल लहराकर आरोपी पप्पू यादव और बडू यादव ने सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं पुलिस की छापेमारी के बाद पप्पू ने सोमवार को जहानाबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया. यह मामला जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ पंचायत भवन का है, जहां पिस्टल लहराने का मामला देश भर में सुर्खियों में रहा था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: राजधानी समेत 22 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

आपको बता दें कि 19 अगस्त को बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में शकुराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक हथियार के साथ सरकारी कार्यालय में घुसकर कार्यालय कर्मी को धमकाते हुए दिखाया गया है. बता दें कि उस वायरल वीडियो की पुष्टि के बाद शकुराबाद थाना अध्यक्ष द्वारा आर्म्स एक्ट के साथ-साथ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद जहानाबाद के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. 

वहीं, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम द्वारा सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है. साथ ही घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है. पुलिस छापेमारी के कारण आरोपित पप्पू कुमार उर्फ ​​पप्पू यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जहानाबाद सरकारी कार्यालय में पिस्तौल लहराया था युवक 
  • पिस्टल लहराने वाले आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर
  • काफी दिन से था फरार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Jehanabad Police Bihar Crime Crime Bihar Breaking News Jehanabad Breaking News Jehanabad News Jehanabad crime news Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment