Advertisment

रोहिणी आचार्य पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- लोगों को भड़काकर चलवाई गोलियां

सारण घटना पर हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी ने आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर जुबानी हमला किया है. मांझी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी ने पहले लोगों को भड़काया और फिर भड़काकर गोली चलवाई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manjhi

रोहिणी आचार्य पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप( Photo Credit : फाइल फोटो)

मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई. इस फायरिंग में दो लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, 1 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. सारण हिंसा राजनीतिक रूप ले चुकी है. पक्ष-विपक्ष इस हिंसा का जिम्मेदार एक-दूसरे पर लगा रही है. जहां तेजस्वी यादव ने इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा तो वहीं बीजेपी भी इसका जिम्मेदार आरजेडी को बता रही है. अब इस घटना पर हम पार्टी के संयोजक जीतन राम मांझी ने आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर जुबानी हमला किया है. मांझी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी ने पहले लोगों को भड़काया और फिर भड़काकर गोलीबारी कारवाई और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. साथ ही मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रोहिणी आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pawan Singh: बीजेपी ने भोजपुरी स्टार को पार्टी से किया निष्कासित, दी थी चेतावनी

रोहिणी आचार्य पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप

मंगलवार को बिहार के पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले लोगों को भड़का कर गोलीबारी करवाओ फिर घड़ियाली आंसू बहाओ और सरकार पर तोहमत लगाओ। ये दोहरा चरित्र नहीं चलेगा। मै मा. @NitishKumar जी से मांग करता हूं कि छपरा गोलीकांड को भड़काने वाले सिंगापुर की LPY & कंपनी पर कड़ी करवाई करे जिससे उन्हे पता लग जाए कि कानून का राज किसे कहतें है.

घटना पर तेजस्वी की प्रतिक्रिया

तेजस्वी ने घटना पर अच्छी तरह से जांच और दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीड़ित परिवार से आज हमारा एक डेलिगेशन मिलेगा. मैं चाहता था कि मैं खुद पीड़ित परिवार से मिलने जाऊं, लेकिन मैं मिलने नहीं जाऊंगा. मिलने गया तो बीजेपी के लोग कहेंगे कि तेजस्वी माहौल बिगाड़ने आया है. इसलिए मेरे डेलिगेशन की टीम वहां जाएगा, यह मैंने तय किया है.

मंलगवार को दो पक्षों के बीच फायरिंग

बता दें कि पांचवें चरण का चुनाव खत्म होने के बाद सारण लोकसभा सीट पर मामूली झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया. इलाके में हिंसा को बढ़ता देख प्रशासन ने मंगलवार को 2 दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी. इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. दरअसल, सोमवार शाम को सारण सीट से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य मतदान केंद्र नंबर 118 पर पहुंची थी, जहां जमकर हंगामा हुआ. हंगामा को बढ़ता देख रोहिणी वहां से निकल गईं. मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि वहां गोलियां चल गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार किया था. इस दौरान रोहिणी के साथ कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे. भीड़ को आक्रोशित होता देख रोहिणी वहां से निकल गईं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • रोहिणी आचार्य पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप
  • कहा- लोगों को भड़काकर चलवाई गोलियां
  • मंलगवार को दो पक्षों के बीच फायरिंग

Source : News State Bihar Jharkhand

jitan ram Manjhi statement saran violence Jitan Ram Manjhi hindi news Rohini Acharya Bihar News
Advertisment
Advertisment