Advertisment

हम चूहा खाने वाले लोग हैं, ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी?

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के चूहे वाले बयान पर जीतन राम मांझी ने पलटवार करते हुए कहा कि हम चूहा खाने वाले लोग हैं. तेज प्रताप के घर में और चूहा है तो भेज दें.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jitan ram manjhi news

जीतन राम मांझी

Advertisment

Jitan Ram Manjhi: केंद्रीय मंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर से मांझी ने ऐसा बयान दिया, जो चर्चा का विषय बन चुका है. दरअसल, कुछ दिनों पहले आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने मांझी पर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि जीतन राम मांझी के यहां से जो चूहा आता है, वह हमारे फसलों को बर्बाद कर देता है. जिस पर जब मांझी ने मीडियाकर्मी ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम चूहा खाने वाले लोग हैं और यदि तेज प्रताप के घर में और चूहा है तो भेज दें, हम खा लेंगे. 

'हम चूहा खाने वाले लोग हैं, चूहा खा गए'

वहीं, जब मांझी ने झारखंड विधानसभा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम झारखंड में 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. हमारी एनडीए से इस पर चर्चा हो रही है. हालांकि हम एनडीए के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे. फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन यह तो तय है कि हम झारखंड से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने दी UP वालों को बड़ी खुशखबरी, 3 दिनों की मिलेगी छुट्टी

'नीतीश नहीं, तेजस्वी अस्वस्थ हैं'

जब मांझी ने तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार पर दिए गए बयान को लेकर सवाल किया गया कि जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश को मानसिक रूप से कमजोर बताया था. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि तेजस्वी यादव डॉक्टर हैं, तो इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. नीतीश जी इतने कार्यक्रम में जाते हैं, लेकिन वह किसी में अस्वस्थ नजर नहीं आते हैं. हमें तो लग रहा है कि तेजस्वी यादव अस्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ें- 'टोंटी चोर, चारा चोर' पर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू, तेजस्वी ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

झारखंड में विधानसभा चुनाव के लिए हम तैयार

आपको बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. प्रदेश में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. इससे पहले ही सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. इन दिनों बिहार में पोस्टर वॉर देखा जा रहा है. राजधानी पटना में तेजस्वी यादव और लालू यादव की पोस्टर लगाई गई है, जिसमें तेजस्वी को टूंटी चोर और लालू को चारा चोर बताया गया. जिसे लेकर प्रदेश में जमकर राजनीति हो रही है. आरजेडी इस पोस्टर की निंदा कर रही है और इसे घटिया राजनीति बता रही है. 

Bihar Politics Bihar News Tejashwi yadav Jitan Ram Manjhi Tej pratap yadav
Advertisment
Advertisment