Advertisment

नड्डा का 'इंडिया गठबंधन' पर हमला, कहा- आधे नेता जेल में , बाकी बेल पर

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रविवार को जहानाबाद में एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के लिए वोट अपील की. इस दौरान नड्डा ने मोदी सरकार के 10 साल की उपलब्धियों को गिनवाया और इंडिया गठबंधन पर जमकर जुबानी हमला बोला.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jp nadda

नड्डा का 'इंडिया गठबंधन' पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में भाजपा नेता लगातार ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक के बाद एक बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से पीएम मोदी बिहार में नौवां दौरा कर चुके हैं. 25 मई को पीएम मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी रैलियां की और एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट अपील की. पीएम मोदी के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी बिहार पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया. वहीं, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रविवार को जहानाबाद में एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के लिए वोट अपील की. इस दौरान नड्डा ने मोदी सरकार के 10 साल की उपलब्धियों को गिनवाया और इंडिया गठबंधन पर जमकर जुबानी हमला बोला. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- CM नीतीश की फिसली जुबान, कहा- इच्छा है कि नरेंद्र मोदी देश के 'मुख्यमंत्री' बनें

नड्डा ने गिनवाए कांग्रेस और आरजेडी के घोटाले

नड्डा ने कहा कि एक कांग्रेस ने कोयला घोटाला, चावल घोटाला, चीनी घोटाला, अगस्ता वैस्ट लैंड घोटाला, 3 जी घोटाला और 2 जी घोटाला किया, तो दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नौकरी के बदले जमीन और चारा घोटाला किया. दिल्ली में केजरीवाल ने शराब और दवा घोटाला किया. बंगाल में टीएमसी के नेता के घर से कैश मिला तो शिक्षक भर्ती में भी घोटाला किया गया. झारखंड में मंत्री के पीए के नौकर के घर से करोड़ों रुपये मिले. ये सभी पार्टियां भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. यह भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है. आगे बोलते हुए नड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के ज्यादातर नेता या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं. सोनिया गांधी, राहुल गांधी, संजय सिंह, लालू यादव, पी चिंदबरम और उनके बेटे कार्ति चिंदबरम बेल पर हैं. वहीं, कई नेता जेल में हैं. 

संविधान में लिखा है धर्म के आधार पर नहीं मिल सकता आरक्षण

आगे बोलते हुए नड्डा ने कहा कि ये लोग परिवारवादी हैं और दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों का आरक्षण पर डाका डालकर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं. जबकि हमारे संविधान में लिखा हुआ है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिल सकता है. रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री भी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. अमित शाह ने सासाराम लोकसभा क्षेत्र के कैमूर में जनसभा को संबोधित किया. शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ घमंडिया गठबंधन बना है. अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए लालू जी कांग्रेस की शरण में चले गए हैं, जो पिछड़ा विरोधी पार्टी है. कांग्रेस ने पिछड़ा, दलितों और गरीबों का हमेशा विरोध किया है. कांग्रेस ने काका कालेलकर की रिपोर्ट को दबा दिया, उनके हिस्से की रिजर्वेशन की फाइल दबा दी. उसके बाद मंडल कमीशन की रिपोर्ट को भी रोक दिया. राहुल गांधी के पिता जी राजीव गांधी ने इसका विरोध किया था, लेकिन मोदी जी ने अलग से आयोग बानकर पिछड़े समाज को संवैधानिक सम्मान देने का काम किया. 

HIGHLIGHTS

  • नड्डा का 'इंडिया गठबंधन' पर हमला
  • कहा- आधे नेता जेल में , बाकी बेल पर
  • नड्डा ने गिनवाए कांग्रेस और आरजेडी के घोटाले

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav Lalu Yadav Nadda bihar rally INDIA Alliance hindi news update bihar latest news amit shah JP Nadda PM modi
Advertisment
Advertisment