Advertisment

Bihar News: शराबबंदी कानून का जरा देखिए हाल, शराब के नशे में धुत्त चौकीदार का वीडियो वायरल

मामला बक्सर से है जहां एक चौकीदार ही शराब के नशे में धुत होकर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों को वो भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा था.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
viral

हंगामा करता चौकीदार( Photo Credit : फाइल फोटो )

राज्य में साल 2016 में शराबबंदी कानून लागू हुआ था. पुलिस प्रशासन ने इसे सख्ती से लागू करवाने की शपथ भी ली थी, लेकिन इसकी असल सच्चाई कुछ और ही है. सरेआम लोग इसका सेवन करते हुए नजर आते हैं. ताजा मामला बक्सर से है जहां एक चौकीदार ही शराब के नशे में धुत होकर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों को वो भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: केके पाठक के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानिए क्या है पूरा मामला

अर्धनग्न होकर करता रहा हंगामा 

वायरल हो रहे वीडियो में ये दिख रहा है कि चौकीदार अर्धनग्न होकर वहां मौजूद लोगों से लड़ रहा है. उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. एक व्यक्ति उसे वहां से जाने को कह रहा है उसे पकड़ रहा है, लेकिन चौकीदार उसे थपड़ मारता नजर आ रहा है. वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इन सब का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो की तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

नहीं हुई कोई भी कार्रवाई 

वायरल हो रहा ये वीडियो रामदास राय डेरा ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर पंचायत की है. इस मामले में थानाध्यक्ष नमो नरायण राय ने कहा कि वीडियो में जो व्यक्ति है वो चौकीदार है. उन्होंने इस बात की पुष्टि खुद ही की है और कहा कि वरिये अधिकारीयों को इसकी जानकरी दी जाएगी आगे की कार्रवाई वहीं करेंगे, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि अधिकारियों को इसकी जानकारी होने के बाद ही उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और चौकिदार थाने में मजे से अपनी ड्यूटी कर रहा है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एक चौकीदार शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा
  • लोगों को दे रहा था भद्दी-भद्दी गालियां 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

Source : News State Bihar Jharkhand

Buxar News bihar police Buxar Crime News Buxar Police Bihar News
Advertisment
Advertisment