Advertisment

Kaimur: कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक व्यक्ति का घर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि शख्स की गोली मारकर हत्या की गई थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead body

कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश( Photo Credit : फाइल फोटो)

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक व्यक्ति का घर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि शख्स की गोली मारकर हत्या की गई थी. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना दुर्गावती थाने को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो मैगजीन और एक पिस्टल को बरामद किया है. मृत्य व्यक्ति उत्तर प्रदेश के ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है, जो मोहम्मद कासिम खान का 34 वर्षीय पुत्र जहांगीर खान बताया जा रहा है. उनका पूरा परिवार वाराणसी में रहता है और यह छुट्टी लेकर अपने गांव पर आए हुए थे. घटना के बाद दुर्गावती थाना और मोहनिया एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार की बिटिया गरिमा लोहिया बनी स्टेट टॉपर, देश में दूसरे स्थान पर

कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश

मामला आत्महत्या का है या किसी ने गोली मारकर हत्या कर दिया है. यह पूरी तरह से संदेहास्पद बना हुआ है. सभी बिंदुओं पर पुलिस तहकीकात करने में जुटी हुई है. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंचने के बाद परिवार और आसपास के लोगों का फर्द बयान लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभूआ भेज दिया. दुर्गावती थाना प्रभारी राजीव रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि डुमरी गांव में एक व्यक्ति को गोली लगा हुआ है. घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि गोली आंख के पास चेहरे में लगी है. मृत व्यक्ति जहांगीर खान बताया जा रहा है, जो उत्तर प्रदेश में ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था. 

Advertisment

जांच में जुटी पुलिस

घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शव को कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. एफएसएल की टीम को सूचना दे दी गई है और जिस रूम से शव बरामद किया गया, उसे सील कर दिया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कांस्टेबल की संदेहास्पद स्थिति में मौत
  • कमरे में मिली लाश
  • जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar news update kaimur crime news bihar local news Kaimur News bihar News bihar Latest news Dead Body Bihar crime
Advertisment
Advertisment